main page

इंटरव्यू के बहाने बुलाकर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ होटल में रेप, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Updated 21 July, 2023 03:23:44 PM

देश में इन दिनों रेप के मामले बहुत बढ़ गए हैं। न्यूजपेपर उठकर देखें या टीवी-फोन आए दिन कोई न कोई लड़कियों के साथ दरिंदगी का मामल जरूर देखने को मिलता है। अब हाल ही में एक दरिंदे ने भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ अपनी हवस पूरी की। पीड़ित एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों रेप के मामले बहुत बढ़ गए हैं। न्यूजपेपर उठकर देखें या टीवी-फोन आए दिन कोई न कोई लड़कियों के साथ दरिंदगी का मामल जरूर देखने को मिलता है। अब हाल ही में एक दरिंदे ने भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ अपनी हवस पूरी की। पीड़ित एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई है।


घटना 29 जून की बताई जा रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले महेश पांडेय नामक एक व्यक्ति से उसका संपर्क हुआ, जिसने कहा कि वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हैं और काम दिला सकता है। 29 जून को उद्योग विहार एरिया के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने बुलाया। युवती यहां पहुंची तो आरोपी ने कमरा बुक किया हुआ था।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ सवाल पूछने के बाद महेश अचानक से शराब पीने लगा। ये देखकर युवती उठकर जाने लगी तो आरोपी ने पकड़ लिया और रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। एक्ट्रेस का आरोप है कि उसने होटल में भी सुभाष नाम की फर्जी आईडी से रूम बुक कराया था।
आरोपी महेश पांडेय गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मामले में टीम कार्रवाई कर रही है। 

Content Writer: suman prajapati

RapeBhojpuri actresshotelpolicecomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...