main page

मशहूर रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सीडेंट, एयर बैग खुलने के कारण बाल बाल बची जान

03 February, 2020 09:16:49 PM

आज राजपुरा के पास कोहरे के कारण कई वाहन आमने-सामने टकरा गए, जिससे जानहानि तो नहीं हुई लेकिन कई वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर फेमस फिल्म सिंगर और रैपर बादशाह की कार भी सरहिंद बाईपास के पास लाइटें न लगी होने के कारण पुल के पास स्लैब पर चढ़ गई।

राजपुराः आज राजपुरा के पास कोहरे के कारण कई वाहन आमने-सामने टकरा गए, जिससे जानहानि तो नहीं हुई लेकिन कई वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर फेमस फिल्म सिंगर और रैपर बादशाह की कार भी सरहिंद बाईपास के पास लाइटें न लगी होने के कारण पुल के पास स्लैब पर चढ़ गई।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, गायक लुधियाना से दिल्ली जा रहे थे और उसकी मर्सिडीज कार स्लैब पर चढ़ गई क्योंकि राजपुरा-सरहिंद बाईपास पर कोई साइन बोर्ड या चेतावनी लाइट नहीं थी।
Bollywood Tadka
कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन एयर बैग खुलने के कारण वे बच गए।
Bollywood Tadka
पटियाला से चंडीगढ़ जा रही दो कारें कोहरे के कारण सरहिंद बाईपास के पास टकरा गईं। इस तरह वहां पर करीब आधा दर्जन वाहन टकरा गए। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों को मामूली चोटें आईं।

 


rapper badshahrapper badshah newsrapper badshah accidentbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...