main page

OMG:इस अमेरिकी सेलिब्रेटी ने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ का हीरा, भीड़ में फैन उखाड़ा डायमंड

Updated 08 September, 2021 10:53:52 AM

अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने इसी साल फरवरी में अपने माथे पर पिंक कलर का हीरा जड़वाया था। रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे पर बीच में लगवाया था। हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 175 करोड़ से भी अधिक थी। इसी बीच इस हीरे को लेकर वर्ट ने खुलासा किया है कि इसे किसी फैन ने उखाड़ लिया था। रैपर ने बताया कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे।

मुंबई: अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने इसी साल फरवरी में अपने माथे पर पिंक कलर का हीरा जड़वाया था। रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे पर बीच में लगवाया था। हीरे की कीमत लगभग 24 मिलियन डॉलर यानी कि 175 करोड़ से भी अधिक थी।

Bollywood Tadka

इसी बीच इस हीरे को लेकर वर्ट ने खुलासा किया है कि इसे किसी फैन ने उखाड़ लिया था। रैपर ने बताया कि अगस्त में उन्होंने एक सिंगिंग प्रोग्राम किया था जिसमें वे फैंस की भीड़ में चले गए थे।

 

इस दौरान किसी फैन ने उसका ये हीरा खींच लिया। वर्ट ने कहा- 'मेरा रोलिंग लाउड में एक शो था और मैं भीड़ में कूद गया। किसी ने वो हीरा मेरे माथे से बाहर निकाल लिया था, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि हीरा अभी भी मेरे पास है।' उजी ने इससे पहले अपने माथे से खून बहने की तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन जल्द ही उसे हटा दिया।

 

Bollywood Tadka

साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे उजी वर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर जिस गुलाबी रंग के 11 कैरेट हीरे को लगवाया था उसकी कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी (175 करोड़ से अधिक) है। रैपर ने बताया था कि वह साल 2017 से इस हीरे की कीमत चुका रहे थे। डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को उन्होंने पेमेंट किया। रैपर लिल उजी वर्ट ने कहा कि माथे पर पिंक हीरा पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने इसकी इतनी बड़ी कीमत चुकाई थी।


Rapper Lil Uzi VertdiamondHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...