main page

येलो शाॅर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई का स्टनिंग लुक, कलरफुल छाते को हाथ में थाम नटखट अंदाज में यूं दिए पोज

Updated 02 August, 2021 01:05:30 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।  वह आए दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रहती हैं।हाल ही में रश्मि ने ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिन्हें देखएक बार फिर फैंस उन पर मर मिटे हैं। लुक की बात करें तो रश्मि येलो शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।  वह आए दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रहती हैं।हाल ही में रश्मि ने ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिन्हें देखएक बार फिर फैंस उन पर मर मिटे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रश्मि येलो शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाथों में छाता थाम मानसून का मजा लेती रश्मि इठलाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। रश्मि की नटखट अदाओं पर फैंस मर मिटे हैं।

Bollywood Tadka

फैंस रश्मि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के बाद एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आई थीं।रश्मि जल्द ही वेब शोज और सीरीज में कदम रखेंगी।रश्मि की वेब सीरीज 'तंदूर' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें रश्मि देसाई के साथ  'इंसाइड एज' फेम तनुज विरवानी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Rashami Desaistylish looklatest photoshootBollywood NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...