main page

ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में रश्मि का बोल्ड लुक, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया हंगामा

Updated 13 March, 2021 03:54:52 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। इन तस्वीरों में रश्मि ब्लैक कलर का वेलवेट हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं।

मुंबई:एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में रश्मि ब्लैक कलर का वेलवेट हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka

रश्मि ने  न्यूड कलर के हाई हील्स वाले सैंडल पेयर किए हैं। उन्होंने अपना मेकअप भी मिनिमल रखा है। रश्मि इन सभी तस्वीरों में हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि जल्द ही 'तंदूर' नाम के बेव सीरिज से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक रश्मि ने हाल ही में रिजी किया था। रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म 'ये लम्‍हें जुदाई के' से की थी।  

Bollywood Tadka

उन्होंने सीरियल 'उतरन' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था। सके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला संग नजर आईं, जिनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया।
 

Content Writer: Smita Sharma

rashami desaibold lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...