main page

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही प्रमोशन बीच में छोड़ आईं थी रश्मि, बोलीं-वो बहुत स्पेशल था,हम दोनों एक दूसरे की परवाह करते थे

Updated 25 September, 2021 07:55:16 AM

बिग बाॅस 13'' के विनर और फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इसी महीने की शुरुआत में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की ने पूरी टीवी इंडस्ट्री और फैंस के  दिलों को तोड़ दिया था। वहीं उनकी कोस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनकी मौत से गहरा सदमा लगा था। हाल ही में रश्मि ने खुलासा किया है कि, सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने गाने के सभी प्रमोशन को बीच में रोक दिया थे।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इसी महीने की शुरुआत में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की ने पूरी टीवी इंडस्ट्री और फैंस के  दिलों को तोड़ दिया था। वहीं उनकी कोस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनकी मौत से गहरा सदमा लगा था। हाल ही में रश्मि ने खुलासा किया है कि, सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने गाने के सभी प्रमोशन को बीच में रोक दिया थे।

Bollywood Tadka

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा-'सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे, हमारे मुद्दे थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है।

Bollywood Tadka

 

जैसे ही मुझे ये खबर मिली मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए, मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की अनुमति दी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि दोनों एक-साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आए थे। अफवाह ये भी थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा हैं। ये भी सुना जाता था कि सेट पर उनके बीच बहुत झगड़े होते हैं और वो एक-दूसरे से नफरत करते हैं लेकिन बिग बॉस 13 में जब दोनों एकसाथ आए तो कई मौकों पर उनकी दोस्ती भी देखी गई थी। वहीं जब सिद्धार्थ के निधन की खबर आईं थी तब रश्मि सब काम छोड़ एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थी।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को और खासकर उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़ दिया है। उन्हें इन हालातों में देखकर कई लोगों के दिलों को ठेस पहुंची हैं। रिपोर्ट के अनुसार वो अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है।


Rashami DesaiSidharth ShuklaShehnaazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...