main page

Video:कोरोना वायरस के कहर के बीच टेस्ट कराती दिखीं रश्मि,फैंस को सताई एक्ट्रेस की चिंता

Updated 17 March, 2020 03:17:09 PM

बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों ''नागिन 4'' में नजर आ रही हैं। जहां कोरोना वायरस की वजह से कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग रोकी गई है वहीं ''नागिन 4'' की शूटिंग अभी चल रही है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों 'नागिन 4' में नजर आ रही हैं। जहां कोरोना वायरस की वजह से कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग रोकी गई है वहीं 'नागिन 4' की शूटिंग अभी चल रही है।

Bollywood Tadka

शो के सेट पर कोरोना के चलते काफी सावधानी बरती जा रही है। हाल ही में शो के सेट से रश्मि का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रश्मि कोरोना का टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक शख्स टेंप्रेचर मशीन से रश्मि का बॉडी टेंप्रेचर चेक कर रहा है। रश्मि का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फैंस रश्मि की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को टीवी की नागिन की सेहत की चिंता सता रही है।  इतना ही नहीं कुछ लोग उनको समझा रहे हैं कि रश्मि को इस समय शूटिंग करने से बचना चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि शो में रश्मि की एंट्री जैस्मिन भसीन की जगह हुई है। रश्मि से पहले जैस्मिन नागिन का रोल निभा रही थीं लेकिन फिर उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया । इसके बाद रश्मि को ये रोल मिल गया । 

 

: Smita Sharma

rashami desaitestedcorona virusnaagin 4Bigg Boss 13Corona Virus NewsBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...