main page

सुलझ गए हैं परिवार के साथ रिश्ते, फैमिली का साथ पाकर खुश है रश्मि देसाई

07 March, 2020 06:05:51 PM

रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा ही इस बात का खुलासा किया हैं कि उनके अपने परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस  ने इस बात का खुलासा किया हैं कि अब उनके परिवार के साथ संबंध अच्छे हो गए हैं। एक्ट्रेस कहा उन्होंने एक-दूसरे से माफी माँगी और अब परिवार के साथ सब कुछ ठीक है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा ही इस बात का खुलासा किया हैं कि उनके अपने परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस  ने इस बात का खुलासा किया हैं कि अब उनके परिवार के साथ संबंध अच्छे हो गए हैं। एक्ट्रेस कहा उन्होंने एक-दूसरे से माफी माँगी और अब परिवार के साथ सब कुछ ठीक है।

Bollywood Tadka
रश्मि ने एक इंटरव्यू में बताया,मेरी मां के साथ मेरे बहुत मतभेद थे। हमारे बीच बहुत अंतर था। मैं हमेशा चाहती थी कोई बच्चे की तरह मेरी देखभाल करे और मुझे लाड़-प्यार करें लेकिन मैं घर की जिम्मेदार बेटी और एक एक्ट्रेस थी, मेरे कंधे पर बहुत सारी जिम्मेदारियां थीं। मुझे उन्हें पूरा करना था। इस शो में सभी ने मुझे वह सब कुछ दिया जो मेरे पास नहीं था। मैं अपने परिवार को भी धन्यवाद देती हूं वे समझ गए जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हम सभी ने एक-दूसरे से माफी मांगी और अब सब बेहतर है। 

Bollywood Tadka
 जब बिग बॉस के घर के अंदर थी मुझे नहीं पता था कि मेरी माँ मेरे लिए क्या और कैसे कर रही थी। जब परिवार के सप्ताह के दौरान जब मेरे भाई के बच्चे पहुंचे,जब मुझे इसके बारे में पता चला।  तब मुझे महसूस हुआ कि मेरा परिवार है और मुझे उनका समर्थन है। मैं निडर हो गई। जब मैंने अपने आप से कहा कि मैं रिश्तों के साथ काम कर रही हूं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस की मां मे इस बारे में बात करते हुए कहा,यह सिर्फ पीढ़ी के अंतर के बारे में है। मैं कभी-कभी उसके दृष्टिकोण को नहीं समझ पाती और कभी-कभी वह मेरा दृष्टिकोण समझ पाने में विफल रहती है। इसलिए पीढ़ी के अंतराल के कारण, हमारे बीच दरार थी। वह मुझे समझ नहीं पाई और मैं उसे समझ नहीं पाई क्योंकि मैं अभी भी उसे एक बच्चा मानती हूं। उसने पहले ही अपने जीवन में कुछ चीजों का सामना किया है जो नहीं होना चाहिए था। हर परिवार में समान मुद्दे होते हैं लेकिन कलाकार कांच से बने घरों में रहते हैं इसलिए सब कुछ सार्वजनिक हो जाता है। यह कोई बड़ी समस्या नहीं है।

Bollywood Tadka


Rashmi DesaisolvedrelationshipfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...