main page

Pushpa 2 के सेट से रश्मिका मंदाना ने शेयर की डायरेक्टर सुकुमार की कैंडिड फोटो, हुई वायरल

Updated 12 February, 2024 03:13:13 PM

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' 2024 की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। इसी कड़ी में हाल ही में, फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2: द रूल' के सेट से एक कैंडिड फोटो शेयर कर फैन्स को शानदार तोहफा दिया।

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' 2024 की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। अब जबकि रिलीज को सिर्फ 6 महीने बचे हैं, फिल्म का काम तेजी से चल रहा है। मेकर्स इसे 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। फिल्म के सेट से आने वाली तस्वीरें 'पुष्पा' के फैन्स को बहुत उत्साहित कर रही हैं।

 

पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो 
इसी कड़ी में हाल ही में, फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2: द रूल' के सेट से एक कैंडिड फोटो शेयर कर फैन्स को शानदार तोहफा दिया। इस तस्वीर में फिल्म के प्रतिभाशाली निर्देशक सुकुमार को फ्रेम में कैप्चर किया गया है।इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया, "श्रीवल्ली ने निर्देशक की कैंडिड पिक्चर ली 
@iamRashmika ने #Pushpa2TheRule के सेट पर @aryasukku द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर साझा की 
शूट पूरी स्पीड से आगे बढ़ रही है!! 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज।"


 

 

2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में फिर से राज करने के लिए लौट रहे हैं। इस फिल्म उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। साफ है इसके साथ माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनमेंट फिल्म देने के लिए कमर कस ली है जो न केवल उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, बल्कि उससे बेहतर होगी।

 

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Pushpa 2Pushpa 2 shootingRashmika MandannaRashmika Mandanna share photo

loading...