main page

एक्टर तनुज विरवानी ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, बेटे संग फूलों वाली गाड़ी में पूरे स्वैग से बहू को लेने पहुंची रति अग्निहोत्री

Updated 26 December, 2023 10:52:02 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 24 दिसंबर को जहां सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शादी रचाई। तो वहीं, मशहूर एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी भी 25 दिसंबर को अपने प्यार संग शादी के बंधन में बंध गए। कपल न

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 24 दिसंबर को जहां सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शादी रचाई। तो वहीं, मशहूर एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी भी 25 दिसंबर को  अपने प्यार संग शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लोनावाला में परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें अब खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
क्रिसमस के मौके पर एक्टर  तनुज विरवानी ने तान्या जैकब संग सात फेरे लेकर उन्हें हमेशा के लिए अपना जीवन साथी बना लिया। शादी में कपल दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में बेहद प्यारा लगी। जहां तनुज बेज कलर की शेरवानी में दूल्हा बने नजर आए।

Bollywood Tadka

तो वहीं, तान्या जैकब भी बेज कलर के हेवी लहंगा में बेहद खूबसूरत लगीं। इस लहंगे के साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की ज्वेलरी पहनी, जो उनके लुक को चार-चांद लग रही है। शादी में रति के बेटे अपनी दुल्हनिया का हाथ थाम पोज देते नजर आए। वहीं, तान्या भी इस दौरान खूब हंसती दिखाई दी।

Bollywood Tadka


बेटे तनुज की शादी में सास बनने जा रही रति अग्निहोत्री के चेहरे पर भी अलग ही खुशी देखने को मिली। वह बारात में अपने बेटे के साथ जीप में खड़े होकर खूब डांस करती नजर आईं। इस दौरान रति भी बेज कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखाई दीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rithvikk D (@rithvikk_dhanjani)

बता दें, रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज ने बीते महीने यानि नवंबर में गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग सगाई की थी। तनुज और तान्या की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, परिवार और कुछ खास दोस्त ही शमिल हुए थे। 
 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Rati AgnihotrisonTanuj VirwanimarriedgirlfriendTanya JacobBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...