main page

Video: ट्रेन में बैठने से पहले रवीना टंडन सैनिटाइज की सीट, कोरोनावायरस के वक्त में दी सफाई की मिसाल

21 March, 2020 10:01:04 AM

नियाभर में कोरोना का खौफ थमने का नाम नहीं मिल रहा। इंडिया में धीरे-धीरे कोरोना के मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 250 हो चुकी है। वहीं कोरोना वायरस के खतरे ने लोगों को सफाई और सैनिटाइज़ेशन के प्रति कितना जागरूक बना दिया है।

मुंबई: दुनियाभर में कोरोना का खौफ थमने का नाम नहीं मिल रहा। इंडिया में धीरे-धीरे कोरोना के मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 250 हो चुकी है। वहीं कोरोना वायरस के खतरे ने लोगों को सफाई और सैनिटाइज़ेशन के प्रति कितना जागरूक बना दिया है। हर कोई सफाई की तरफ पूरा ध्यान दे रहा हैं। वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन भी सफाई और सैनिटाइज़ेशन के प्रति काफी जागरूक हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ट्रेन में दिख रही हैं। इस दौरान की खास बात यह है कि सीट पर सेटल होने से पहले रवीना ने बाकायदा ट्रेन की सीट को साफ किया और सैनिटाइज़र से पोंछा। हालांकि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों को गैर-जरूरी सफर से भी बचने की सलाह दी जा रही है।  

Bollywood Tadka

रवीना ने खुद अपनी पोस्ट में ये मेंशन किया कि वब जरूरी काम से जा रही हैं। इश वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'ट्रेन चलने और सीट पर सेटल होने से पहले, केबिन को वेट वाइप्स, सैनिटाइज़र से डिसइन्फेक्ट करते हुए! सॉरी होने से सेफ होना बेहतर है।

Bollywood Tadka

जब बहुत ज़रूरी हो तभी ट्रेवल करें और अपनी तथा अपने साथ वालों की सुरक्षा को सबसे ज़रूरी मानकर चलें।'रवीना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ : चैप्टर 2 में दिखेंगी। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी।

 


raveena tandonhygienetrain seatsanitisedCoronaVirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...