main page

'बच्चे घोंसले से बाहर निकलने के लिए तैयार..स्कूल से बेटी की विदाई पर भावुक हुईं रवीना, बोलीं-कितनी बड़े हो गई

Updated 16 January, 2023 05:28:51 PM

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने बताया कि उनकी बेटी राशा थडानी के स्कूल की पढ़ाई खत्म कर ली है और इसे लेकर उन्होंने एक खास नोट भी लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने बताया कि उनकी बेटी राशा थडानी के स्कूल की पढ़ाई खत्म कर ली है और इसे लेकर उन्होंने एक खास नोट भी लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों और पति अनिल थडानी के साथ कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह करण जौहर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'साल 2023 की क्लास को अलविदा कहना...हर माता-पिता के लिए अपने बच्चों को बड़े होते देखना एक इमोशनल मोमेंट होता है। बच्चे अब घोंसले से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं। ये कितनी बड़े हो गए हैं। हम आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना करते हैं।'

 

करण जौहर को भी स्कूल में पैरेंटल अवतार में देखने पर भी खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'करण जौहर को पैरेंटल अवतार में देखना भी काफी मजेदार था। स्कूल के नए पैरेंट, इंजॉय करण।' इस पोस्ट पर करण जौहर ने रिएक्टर करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है।

 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने बेटी राशा थडानी और बेटे रणबीर थडानी को जन्म दिया। वहीं, रवीना ने इन बच्चों के अलावा दो बेटियों पूजा और छाया को भी गोद लिया है।

Content Writer: suman prajapati

Raveena TandonemotionaldaughterdepartureschoolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...