main page

रवीना ने राशा संग पूरी की 12 ज्योतिर्लिंग की तीर्थ यात्रा, 'महादेव' की भक्ति में डूबी दिखीं मां-बेटी

Updated 23 December, 2023 12:49:27 PM

रवीना टंडन बॉलीवुड में अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पद्मश्री से सम्मानित रवीना ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से हमेशा लोगों का दिल जीता है। लाखों फैंस का दिल जीतने वाली यह एक्ट्रेस भगवान की आस्था पर भी खूब विश्वास करती हैं और अक्सर बेटी राशा संग यात्राएं करती नजर आती हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रवीना टंडन बॉलीवुड में अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पद्मश्री से सम्मानित रवीना ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से हमेशा लोगों का दिल जीता है। लाखों फैंस का दिल जीतने वाली यह एक्ट्रेस भगवान की आस्था पर भी खूब विश्वास करती हैं और अक्सर बेटी राशा संग यात्राएं करती नजर आती हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी कर ली है।

Bollywood Tadka


22 दिसंबर को रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करने पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उनका  केदारनाथ धाम से लेकर रामेश्वरम मंदिर तक यात्रा करने का सारा सफर है।

Bollywood Tadka'

रवीना के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रीम और ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मंदिरों में होने वाली पूजा विधि करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बेटी भी कई तस्वीरों में पूजा करती दिख रही हैं। इस दौरान राशा पिंक शरारा सेट में काफी स्टनिंग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा- ''केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज जारी है.... हर चीज के लिए धन्यवाद शिव... हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभू... 🙏🏻🕉️🙏🏻। भूमि के उस सिरे पर जहां राम सेतु शुरू होता है, जय श्री राम....'' फैंस रवीना की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट  कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रवीना टंडन के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। वह घुड़चढ़ी, पटना शुक्ला और अरण्यक के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Raveena Tandoncompletes12 Holy Jyotirlingas YatradaughterRasha ThadaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...