main page

ट्रेडिशनल लुक में रवीना ने राशा के साथ करवाया फोटोशूट, एक से बढ़कर एक है मां बेटी का हर अंदाज

Updated 12 April, 2023 01:35:12 PM

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा भी बेहद हसीन है। भले ही राशा ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। उनकी सुंदर तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना ने अपनी बिटिया के साथ कुछ लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। फैंस रवीना के साथ राशा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा भी बेहद हसीन है। भले ही राशा ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। उनकी सुंदर तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना ने अपनी बिटिया के साथ कुछ लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। फैंस रवीना के साथ राशा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में रवीना और राशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। एक ओर जहां रवीना मस्टर्ड साड़ी में कहर ढा रही हैं, वहीं उनकी बेटी राशा ब्लैक और व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लहंगे के साथ उन्होंने नेट का ब्लैक दुपट्टा कैरी किया है। तस्वीरों में मां बेटी का हर अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर कर रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, 'अकंडीशनली टुगैदर फॉरेवर'।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर अभिषेक कपूर जल्द ही रवीना की बेटी को लॉन्च करने जा रहे हैं। राशा एक एक्शन एडवेंचर मूवी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। उनके साथ इस फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमान भी डेब्यू करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Raveena TandonphotoshootdaughterRashatraditional lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...