main page

राशा संग ऋषिकेश से मुंबई लौटीं रवीना टंडन, पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज देती मां-बेटी ने जीता सबका दिल

Updated 10 November, 2023 03:27:36 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों मां-बेटियों को अक्सर एक साथ घूमते देखा जाता है। हाल ही में दोनों ऋषिकेश यात्रा पर पहुंची, जहां से अब वह लौट आई हैं। ऋषिकेश से लौटते हुए रवीना-राशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों मां-बेटियों को अक्सर एक साथ घूमते देखा जाता है। हाल ही में दोनों ऋषिकेश यात्रा पर पहुंची, जहां से अब वह लौट आई हैं। ऋषिकेश से लौटते हुए रवीना-राशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि  रवीना ब्लैक आउटफिट में काफी आकर्षक लग रही हैं, जबकि उनकी बेटी राशा पेस्टल कपल के आउटफिट में कैजुअल लेकिन काफी इम्प्रेसिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रवीना ने अपने हाथों में एक पौधा भी ले रखा था। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मां-बेटी मुस्कुराते हुए पैपराज़ी को पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस को दोनों का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में रवीना टंडन और राशा थडानी को मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी देखा गया था, जहा दोनों मां-बेटी अपने लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Raveena TandonRasha ThadanispottedairportReturningRishikeshBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...