main page

लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही हैं रवीना टंडन, पति संग शेयर की थ्रोबैक फोटोज

Updated 12 May, 2020 11:02:18 AM

पूरे देश में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में कैद है। आए दिन स्टार्स सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज के चलते फैंस को अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने पति संग लास्ट वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरे देश में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में कैद है। आए दिन स्टार्स सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज के चलते फैंस को अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने पति संग लास्ट वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन पर वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों, लॉकडाउन के जल्द से जल्द खत्म होने का इंतजार है।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑरेंज आउटफिट और ब्लू गॉगल्स में नजर आ रही हैं। साथ ही उनके पति अनिल थडानी भी उनके साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, रवीना को बीते दिनों  टीवी शो 'नच बलिए 9' में जज के तौर पर नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आएंगी। 
 Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

raveena tandonsharesthrowbackphotoshusbandanil thadaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...