main page

तीसरी बार पिता बनने जा रहे मनोज तिवारी, टाइगर पर पत्थर फेंकने वालों पर भड़कीं रवीना, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 22 November, 2022 05:47:27 PM

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सांसद मनोज तिवारी जल्द ही तीसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी सुरभि तिवारी प्रेग्नेंट हैं। यह गुड न्यूज एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ दायर नई चार्जशीट पर उनके वकील का बयान सामने आया है। एक तरफ एक्ट्रेस रवीना टंडन का भोपाल के वन विहार में आए सैलानियों का जानवरों के साथ मजाक करने पर गुस्सा भड़का है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सांसद मनोज तिवारी जल्द ही तीसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी सुरभि तिवारी प्रेग्नेंट हैं। यह गुड न्यूज एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ दायर नई चार्जशीट पर उनके वकील का बयान सामने आया है। एक तरफ एक्ट्रेस रवीना टंडन का भोपाल के वन विहार में आए सैलानियों का जानवरों के साथ मजाक करने पर गुस्सा भड़का है। उन्होंने ट्वीट कर वन विहार मैनेजमैंट पर सवाल उठाए हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर..

  

देर रात मम्मी-पापा संग कार्तिक ने मनाया अपना 32 वां बर्थडे

एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग और अंदाज से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड का धमाका बॉय, चॉकलेट बॉय और लवर बॉय कहा जाता है। आज इंडस्ट्री के ये हैंडसम हंक अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर उन्हें फैंस और दोस्तों की लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं देर रात कार्तिक ने अपने बर्थडे की शुरुआत फैमिली संग केक काटकर की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।


 वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा ने पति राज के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

एक एक दिन कर महीना और महीनों के बाद साल.. सालों साल कैसे गुजर जाते हैं पता ही नहीं चलता। साल 2009 में आज ही के दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी के बंधन में बंधी थी और आज उन्हें शादी के पूरे 13 साल हो गए हैं। इन 13 सालों में शिल्पा-राज हर दुख-सुख के समय में एक दूसरे के साथ ढाल बनकर खड़े रहे और आज अपनी एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

 

नताशा का हाथ थाम भेड़िया की स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण धवन 

एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है, इसके बावजूद भी वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है। उन्हें कई मौकों पर पति वरुण के साथ स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार रात वरुण अपनी पत्नी को लेकर भेड़िया की स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बेटे को गोद में लिए मोहिना ने शेयर की फैमिली फोटो

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी इन दिनों इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। मोहिना अपनी फैमिली की खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं और हर पल को खास बनाने की कोशिश में जुटी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताते की एक तस्वीर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही है।

 

बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंधेंगी अर्शी खान

बिग बॉस 14 फेम अर्शी खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्हें लेकर खबर आई है कि वह जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी किसी बिजनेसमैन के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक उस इंसान का नाम सामने नहीं आया है।

 

खुशखबरीः तीसरी बार पिता बनने जा रहे 51 साल के मनोज तिवारी 


भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सांसद के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, मनोज तिवारी जल्द ही तीसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी सुरभि तिवारी प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उनकी गोदभराई हुई, जिसका वीडियो एक्टर ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

Pornography Case: नई चार्जशीट पर राज कुंद्रा के वकील का आया बयान

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें  फिर से बढ़ती दिखाई दे रही हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में नई चार्जशीट दायर की है। अब इन नए आरोपों पर राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल का रिएक्शन आया है।  

 

अजय देवगन की फिल्म भोला का जबरदस्त टीजर रिलीज

फिल्म दृश्यम 2 के बाद अब अजय देवगन एक और धमाका करने वाले हैं। वह जल्द ही फिल्म भोला लेकर आ रहे हैं, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हो गया है, जो खूब देखा जा रहा है। टीजर को देखने के बाद फैंस के इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

 

 टाइगर पर पत्थर फेंकने वालों पर भड़कीं रवीना, वन विहार मैनेजमेंट पर उठाए सवाल 

एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछले हफ्ते फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची थी और शूटिंग खत्म होने के बाद वह वन विहार सैर करने पहुंची थी, जहां उन्होंने देखा कि भोपाल के वन विहार में आए सैलानी किस तरह से जानवरों के साथ मजाक करते हैं। कुछ पर्यटक बाघों को पत्थर मार रहे थे तो कुछ बाड़े की जाली को भी नुकसान पहुंचा रहे थे। यह सब देख एक्ट्रेस का खून खौल गया और और उन्होंने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर कर जानवरों के साथ ऐसा व्यवहार करने वालों पर भड़ास निकाली है।

 

कुशाल टंडन ने उड़ाया सलमान खान के शो का मजाक 
 
सलमान खान का रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट आए दिन अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रह चुके कुशाल टंडन ने शो को लेकर ट्वीट किया और बिग बॉस 16 को मजाक बताया। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment WorldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...