main page

एक्टर सुनील श्रॉफ का निधन, पूनम पांडे के घर में लगी आग..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 16 September, 2023 05:41:14 PM

मशहूर एक्टर  सुनील श्रॉफ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट की मानें तो सुनील लंबे समय से बीमार थे और बीते दिन उनका निधन हो गया। वहीं, रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीती रात एक्ट्रेस के घर में आग लग गई। आगजनी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर  सुनील श्रॉफ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट की मानें तो सुनील लंबे समय से बीमार थे और बीते दिन उनका निधन हो गया। वहीं, रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीती रात एक्ट्रेस के घर में आग लग गई। आगजनी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

 

21 साल का होने पर अक्षय-ट्विंकल ने बेटे आरव को सौंपी जिम्मेदारी

एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव का आज बर्थडे है। आरव आज पूरे 21 साल का हो गया है। बेटे के एक साल बड़े होने पर अक्षय और ट्विंकल बेहद खुश हैं और उन्होंने इस मौके पर एक खास पोस्ट शेयर कर आरव को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। फैंस अक्षय के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

आग लगने से तहस नहस हुआ पूनम पांडे का घर, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का डॉगी

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीती रात एक्ट्रेस के घर में आग लग गई। आगजनी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस के लिए परेशान हो रहे हैं।

 

पति संग बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कर रुबीना दिलैक ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं, लेकिन अब तक उन्होंने खुद प्रेग्नेंसी अनाउंस नहीं की थी। वहीं, आखिरकार अब एक्ट्रेस ने अपने मां बनने की घोषणा कर दी है। रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

 

बेड से धड़ाम गिरी भारती सिंह की कमर में लगी चोट, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह


अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबको हंसाने वाली कॉमेडियन इस वक्त तकलीफ में हैं। हाल ही में भारती ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया कि वह मसाज करवाने के चक्कर में घायल हो गई हैं। उनकी कमर पर चोट आ गई है और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला है। हालांकि, कॉमेडियन ने अपने फैंस को कोई चिंता नहीं करने को बोला है।

 

 

ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में दीपिका का हुस्न-ए-जलवा 

सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों खूब जलवे बिखेर रही हैं। फिल्म ने महज कुछ ही दिनों में छप्परफाड़ कमाई कर ली है। इसी बीच बीती शुक्रवार फिल्म की सक्सेस के सिलसिले में मुंबई में एक इवेंट आयोजित हुआ, जहां शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण समेत फिल्म के सभी क्रू मेंबर पहुंचे। इवेंट में दीपिका खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं और सबसे ज्यादा तब जब उन्होंने किंग खान की गाल पर किस किया।

 

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सुनील श्रॉफ का निधन 

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बीते दिनों जहां एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया था। वहीं अब मशहूर एक्टर  सुनील श्रॉफ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।रिपोर्ट की मानें तो सुनील लंबे समय से बीमार थे और बीते दिन उनका निधन हो गया।

 

पंखुड़ी और गौतम ने पहली बार अपने जुड़वा बच्चों संग किए इस्कॉन टेम्पल के दर्शन

पंखुड़ी और गौतम ने पहली बार अपने जुड़वा बच्चों संग किए इस्कॉन टेम्पल के दर्शन टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े हाल ही में ट्विंस बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। पंखुड़ी ने जुलाई के महीने एक बेटा और बेटी को जन्म दिया था, जिसके साथ वह हर पल को खास बनाती नजर आती हैं। हाल ही में वही अब गौतम और पंखुड़ी ने अपने बच्चों को पहली बार इस्कॉन टेंपल लेकर गए, जहां से उन्होंने बेबीज की एक झलक शेयर की है।

 

Content Writer: suman

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...