main page

'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के विनर बने समर्पण, स्वरा भास्कर ने मनाई बेटी की छठी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 01 October, 2023 05:33:38 PM

टीवी के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को उसका विनर मिल गया है। पुणे के रहने समर्पण लामा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ट्रॉफी के साथ विनर को 15 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। वहीं, 30 सितंबर को स्वरा भास्कर और फहद की लाडली पूरे 6 दिनों की हो गई। 6 दिन पूरे होने पर कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को उसका विनर मिल गया है। पुणे के रहने समर्पण लामा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ट्रॉफी के साथ विनर को 15 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। वहीं, 30 सितंबर को स्वरा भास्कर और फहद की लाडली पूरे 6 दिनों की हो गई। 6 दिन पूरे होने पर कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...


 

येलो सूट..चेहरे पर बड़ी सी स्माइल..खिलखिलाते हुए परिणीति ने फ्लॉन्ट किए कलीरे 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने सपनों के राजकुमार राघव चड्ढा संग सात फेरे लेकर मैरिड लाइफ में प्रवेश कर चुकी हैं। मिसेज चड्ढा की शादी को अब 6 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी शादी की अनदेखी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

स्वरा भास्कर और फहद ने मनाई बेटी राबिया की छठी 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 23 सितंबर को पति फहद अहमद की बेटी को जन्म दिया। अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है और 30 सितंबर को उनकी लाडली पूरे 6 दिनों की हो गई। 6 दिन पूरे होने पर कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के विनर बने समर्पण लामा 
 

टीवी के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को उसका विनर मिल गया है। पुणे के रहने समर्पण लामा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। फिनाले में टॉप 5 में शामिल शिवांशु सोनी, विपुल कांडपाल, अनिकेत चौहान और अंजलि ममगई को धूल चटाने के बाद समर्पण ने यह जीत हासिल कर ली। इस जीत के लिए यूजर्स समर्पण को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

सोहा-कुणाल की बेटी इनाया ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया 6th बर्थडे 

बी-टाउन के लविंग कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया पूरे 6 साल की हो गई है। बेटी के छठे बर्थडे पर सोहा और कुणाल ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें इनाया के दोस्तों को इनवाइट किया। इनाया की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अब सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

 

Sunday Outing: बेटी संग लंच डेट पर निकले बिपाशा-करण

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इस वक्त अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं, क्योंकि नन्हीं सी देवी अपने मम्मी-पापा की लाइफ में खुशियां का भंडार लेकर आई हैं। दोनों अक्सर अपनी लाडली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अब हाल ही में बिपाशा-करण बेटी देवी के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

रवीना टंडन ने बच्चों को बताई पुराने रिलेशनशिप की सचाई
 

एक्ट्रेस रवीना टंडन गुजरे जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। एक जमाना था जब बी-टाउन की गलियारों में अक्षय कुमार और रवीना के अफेयर के खूब चर्चे थे। हालांकि, दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद अनिल थडानी के बाद शादी करके रवीना ने अपना घर बसा लिया। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने बच्चों से कुछ भी नहीं छुपाया है।

 

एमएस धोनी के 7 साल पूरे होने पर सुशांत को याद कर भावुक हुईं दिशा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे भले ही तीन साल हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने चाहने वाले के दिलों में जिंदा हैं। परिवार, फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर याद करते है। अब हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की 7वीं सालगिरह के मौके पर को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...