main page

'चक दे इंडिया' फेम रियो कपाड़िया का निधन, जल्द ही मंगेतर संग शादी करेंगी आइरा खान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 14 September, 2023 05:59:01 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'चक दे इंडिया!' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद एक्टर का 14 सितंबर को निधन हो गया। वहीं, आमिर खान की बेटी आइरा खान को लेकर खबर सामने आ रही है कि आइरा जल्द ही मंगेतर संग शादी करने जा रही हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जाएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'चक दे इंडिया!' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद एक्टर का 14 सितंबर को निधन हो गया। वहीं, आमिर खान की बेटी आइरा खान को लेकर खबर सामने आ रही है कि आइरा जल्द ही मंगेतर संग शादी करने जा रही हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जाएंगी। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

पीएम मोदी की हंसी का मजाक उड़ाने वालों पर भड़कीं कंगना 
 
यह बात सब जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कितनी बड़ी फैन हैं। उन्हें कई बार पीएम मोदी और उनके कामों की तारीफ करते देखा गया है। अब हाल ही में जब लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने उनके हेटर्स को करारा जवाब दिया। तो आइए जानते हैं कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को क्या कहा है।

 


'चक दे इंडिया' और 'मर्दानी' जैसी फिल्मों के एक्टर रियो कपाड़िया का निधन

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'चक दे इंडिया!' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद एक्टर का 14 सितंबर को निधन हो गया। रियो के निधन की पुष्टि उनके दोस्त फैसल मलिक ने की है।

 

 जल्द ही मंगेतर नुपूर संग शादी करेंगी आइरा खान 

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया, लेकिन वह अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आइरा खान ने पिछले साल सितंबर के महीने में बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे संग इंगेजमेंट की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि आइरा जल्द ही मंगेतर संग शादी करने जा रही हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जाएंगी।

 

 

आलिया भट्ट को लोगों ने बताया पूजा भट्ट की बेटी तो तिलमिलाईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट का नाम अब तक कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ चुका है। हाल ही में पूजा ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। अब एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को उनकी बेटी बताने पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

'गदर 2' डायरेक्टर ने नसीरुद्दीन शाह से की फिल्म देखने की गुजारिश


बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपनी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सुपरहिट फिल्म गदर 2 और द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक बयान दिया, जिसको लेकर वह खूब चर्चा में आ गए। उनके उस बयान पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया था। वहीं, अब गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने नसीरुद्दीन से एक बार गदर 2 देखने की विनती की है और कहा कि यह फिल्म देखने के बाद उनका स्टेटमेंट बदल जाएगा।

 

एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ हुए स्पॉट आमिर खान
बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंड्स्ट्री के दिग्गज एक्टर आमिर खान भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में आमिर खान को उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गए।एक्टर को एक्स वाइफ एक साथ देख लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं।

 

अक्षय संग मिशन रानीगंज के प्रमोशन में जुटीं होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन रानीगंज को प्रमोट करती नजर आ रही हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस को अक्षय कुमार के साथ पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में फिल्म को प्रमोट करते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

पति आयुष्मान के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना का आज बर्थडे है। 14 सितंबर को एक्टर अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ताहिरा कश्यप ने भी आयुष्मान को खास अंदाज में बर्थडे विश किया और उनपर खूब प्यार लुटाया है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Rio KapadiaDiesIra KhanWeddingbig newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...