main page

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा! शहनाज के मुंह से बेतुकी बात सुन लोगों ने की बायकॉट की मांग, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 30 September, 2023 05:52:06 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस भड़क गए और उनके बायकॉट की मांग करने लगे। वहीं, बॉलीवुड के मशहूर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बेबी को जन्म देंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस भड़क गए और उनके बायकॉट की मांग करने लगे। वहीं, बॉलीवुड के मशहूर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बेबी को जन्म देंगी। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

रिया कपूर बोलेगी तो हम वो भी उतार देंगे..शहनाज गिल के मुंह से ऐसी बात सुन भड़के फैंस 


एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस हैरान रह गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Unseen: हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे के रंग में रंगे परिणीति-राघव


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन कपल की शादी की कोई न कोई नई तस्वीर इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं। वहीं, हाल ही में रघनीति की हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।

 

छोटी सी ड्रेस पहन मौनी रॉय ने पेरिस में बिखेरा हुस्न परचम

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अक्सर अपनी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। अब हाल ही में मौनी ने पेरिस से अपनी नाइट व्यू की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा! 2 साल पहले किया था बेटी वामिका का स्वागत

लगता है बॉलीवुड के मशहूर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर फिर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। विरुष्का ने दो साल पहले ही बेटी वामिका का स्वागत किया था। वहीं, अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बेबी को जन्म देंगी।

 

लंबे इंतजार के बाद नए हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन

मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। बचपन से ही एक ही हेयरस्टाइल को लेकर उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने को मिलते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की बेटी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा। इन तस्वीरों में आराध्या नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं।

 

लंबे इंतजार के बाद नए हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन

मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। बचपन से ही एक ही हेयरस्टाइल को लेकर उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने को मिलते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या की बेटी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस का दिल खुश हो जाएगा। इन तस्वीरों में आराध्या नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं।

 

BB 16 फेम अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ बदसलूकी

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। अर्चना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस और उनके पिता के साथ काफी बदसलूकी की जा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद अर्चना के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

 

घर पर रखी सत्यनारायण पूजा में बिपाशा का दिखा ट्रेडिशनल लुक 

बिपाशा बसु बॉलीवुड की सबसे अमेजिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। भले ही वह इन दिनों लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर एक्ट्रेस अपने फैंस को लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। हाल ही में, बिपाशा ने घर में सत्यनारायण पूजा का आयोजन किया और इस अवसर से अपनी बेटी और फैमिली की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

तीन महीने के बेटे को सीने से चिपकाए काबा पहुंचीं सना खान


ग्लैमर इंडस्ट्री को तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस ने इसी साल जुलाई में पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया था, जो अब करीब तीन महीने का हो गया है। इसी बीच सना-अनस अपने बेटे संग सऊदी अरब के मक्का में काबा की यात्रा पर निकल पड़े हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillAnushka SharmaPregnantbig newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...