main page

शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वृशिका मेहता ने नए घर में किया प्रवेश..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 07 January, 2024 05:46:45 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजु के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जिसका किस्सा उन्होंने हाल ही में शेयर किया है। वहीं, टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता नए वर्ष में पति सौरभ घेडिया संग अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस ने पूरे रीति-रिवाज के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया, जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस नए घर के लिए एक्ट्रेस को खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजु के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जिसका किस्सा उन्होंने हाल ही में शेयर किया है। वहीं, टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता नए वर्ष में पति सौरभ घेडिया संग अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस ने पूरे रीति-रिवाज के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया, जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस नए घर के लिए एक्ट्रेस को खूब बधाइयां भी दे रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

'एनिमल' के सक्सेस बैश में पति रणबीर संग आलिया भट्ट ने चुराई लाइमलाइट 

1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब हुई। बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्ममेकर्स ने शनिवार रात इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की, जहां रणबीर संग उनकी मिसेज आलिया भट्ट खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। आलिया के साथ उनकी फैमिली भी एक्टर की फिल्म का जश्न मनाने वहां पहुंची। पार्टी से स्टार्स की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहे। खबरें थी कि दोनों एक-दूजे से अलग हो गए हैं, लेकिन यह कपल इन अफवाहों को सिरे से नकारता नजर आ रहा है। हाल ही में एक वीडियो में ऐश्वर्या पति अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करती नजर आईं। इस वीडियो को देख एक बार फिर दोनों को अलग बताने वाले ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है।

 

'सैंधव' की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

'हड्डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'किक' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजु के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जिसका किस्सा उन्होंने हाल ही में शेयर किया है।

 

विक्की कौशल ने साली साहिबा इसाबेल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे 

एक्टर विक्की कौशल ने साल 2021 में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई थी। एक्टर न सिर्फ अपनी बीवी से ही बेहद प्यार करते हैं, बल्कि उनकी फैमिली के साथ भी बेहद प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर कैटरीना के फैमिली मेंबर्स पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। वहीं, बीते दिन एक्टर ने अपनी साली साहिबा इसाबेल कैफ के लिए खास पोस्ट शेयर किया और बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

यूटी69 के बाद अब एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार हैं राज कुंद्रा? 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने फिल्म यूटी 69 से एक्टिंग में डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया, जिसके बाद अब पता चला है कि राज कुंद्रा ने नए प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है। बताया जा है कि राज कुंद्रा ने एक प्रतिष्ठित निर्देशक और अनुभवी निर्माता के साथ एक नई सिनेमाई साहसिक फिल्म के लिए हां की है। इस बार, नवोदित एक्टर आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर में अपनी प्रतिभा का एक अलग पहलू उजागर करने के लिए तैयार है।

 

समंदर किनारे प्रियंका चोपड़ा ने पति और बेटी संग बिताए सुकून के पल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बिजी लाइफ के बीच पति और बेटी संग एंजॉय करना अच्छे से जानती हैं। उन्हें अक्सर अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। वहीं, नए साल 2024 की शुरुआत भी प्रियंका अपने पति, मां और बेटी संग समंदर किनारे मस्ती करते हुए की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

शादी के एक महीने बाद वृशिका मेहता ने नए घर में किया प्रवेश 
 

टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता के लिए नया साल 2024 ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। नए वर्ष में वृशिका अपने पति सौरभ घेडिया संग नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस ने पूरे रीति-रिवाज के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया, जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस कपल के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और नए घर के लिए उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं।

पति और बेटी संग बिपाशा ने मालदीव में कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज बर्थडे है। 7 जनवरी 2024 को बिपाशा पूरे 45 साल की हो गई हैं और वह अपना ये खास दिन पति व बेटी संग मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। मायानगरी से दूर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस बिपाशा की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...