main page

घर पर ढोल-नगाड़ो के साथ हुआ सिद्धार्थ-कियारा का स्वागत, मां के बर्थडे पर सारा ने लिखा खास पोस्ट..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 10 February, 2023 07:28:10 AM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बुधवार रात सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को होमटाउन दिल्ली ले आए हैं। ससुराल पहुंचते ही बहुरानी कियारा ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बुधवार रात सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को होमटाउन दिल्ली ले आए हैं। ससुराल पहुंचते ही बहुरानी कियारा ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आज अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बर्थडे पर सारा अली खान ने एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

ये लाल इश्कः शादी के बाद दुल्हन कियारा को घर लेकर पहुंचे सिद्धार्थ 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर में शाही शादी रचाने के बाद बुधवार शाम अपने अपने होमटाउन दिल्ली लौट आए हैं। कियारा ने पति सिद्धार्थ संग लाल जोड़े में ससुराल में एंट्री मारी और पैपराजी को कपल ने अपने हाथों से मिठाई भी बांटी। न्यूलीवेड कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

सर्दियों की रात घर लौट रही सौम्या टंडन के साथ हुई थी छेड़खानी

टीवी की गोरी मेम के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में फैंस के साथ एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सौम्या ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं। उनके साथ बेहद बुरा सुलूक किया गया था।

ससुराल में बहुरानी कियारा का ढोल-नगाड़ो के साथ हुआ जोरदार स्वागत 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बुधवार रात सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को होमटाउन दिल्ली ले आए हैं। ससुराल पहुंचते ही बहुरानी कियारा ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया गया। न्यूलीवेड कपल इस दौरान बेहद खुश नजर आया। शादी के बाद पहली बार घर पहुंचे कपल के वेल्कम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मां अमृता के बर्थडे पर सारा का खास पोस्ट

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। एक्टिंग से लेकर अपने स्टाइल तक सारा हमेशा अपने फैंस दिल जीतती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों को खुद से जोड़े रखती हैं। आज अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बर्थडे पर सारा ने एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

पोस्टर-बैनर लेकर मुंबई की सड़कों निकले एमसी स्टैन के फैंस
 

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं। घर में पांच सदस्य बाकी हैं और सभी अपनी नजरें ट्रॉफी पर गड़ाए हुए हैं। वहीं, शो के अंतिम पड़ाव में एमसी स्टैन के फैंस काफी जोश से भर गए हैं और वे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील कर रहे हैं। एमसी के फैंस मुंबई की सड़कों पर बैनर-पोस्टर लेकर उन्हें प्रमोट कर रहे हैं।

 

 

BB 16 Promo: अपनी जर्नी देख जोश में उछले शालीन भनोट, भावुक हुईं प्रियंका बोलीं-कहां लेकर जाऊं इतना सारा प्यार


सलमान खान का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। 12 फरवरी को बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। शो में बचे टॉप 5 कंटेस्टेंट्स शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन ट्रॉफी हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी बीच अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट की जर्नी दिखाई गई है। अपनी जर्नी देख यह दोनों कंटेस्टेंट्स भावुक हो जाते हैं।

 

प्रकाश राज ने The Kashmir Files बताया बकवास
 

'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर एक बार फिर से बहस शुरु हो गई है। इस बार प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगैंडा फिल्म करार देते हुए फिल्म को बकवास कहा है। हाल ही में एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है जिसमें प्रकाश राज शाहरुख की फिल्म 'पठान' को लेकर हुए बायकॉट ट्रेंड पर अपने विचार साझा कर रहे हैं। 

 

गुजरात ट्रिप में पति संग रोमांटिक हुईं देवोलीना

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों पति शाहनवाज शेख संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। हाल ही में वह अपने पति संग गुजरात वेकेशन पर गईं, जहां उन्होंने शाहनवाज  की बाहों में रोमांटिक फोटोशूट करवाया। यह फोटोज अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...