main page

सॉन्ग 'नाटू-नाटू' और डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 14 March, 2023 07:37:28 AM

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गाने ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटिगरी में जीत हासिल की है। वहीं, प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ ने

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गाने ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटिगरी में जीत हासिल की है। वहीं, प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 'बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट्स' की लिस्ट में गुनीत की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने बाजी मारी है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

RRR ने रौशन किया भारत का नाम, फिल्म के सॉन्ग नाटू-नाटू ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड
 

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। गाने ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' कैटिगरी में जीत हासिल की है, जिसके बाद फैंस भी खुशी से खूब झूमते नजर आ रहे हैं। 

 

'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री में जीता ऑस्कर

भारत के लिए ये बहुत प्राउड मूमेंट है। प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 'बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट्स' की लिस्ट में गुनीत की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने बाजी मारी है। इसी बड़ी जीत को हासिल करने के बाद गुनीत मोंगा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। प्रोड्यूसर ने अपने हाथ में ऑस्कर अवॉर्ड लेते हुए की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

'सिगरेट पीने वाली लड़कियां मुझे बहुत अच्छी लगती हैं'-सीमा पाहवा

एक्ट्रेस सीमा पाहवा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। इमोशनल सीन की हो या कॉमेडी वे हर रोल को बखूबी निभाती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में है।

 

 प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आई स्वरा-फहाद की तस्वीरें, DJ नाइट में ट्विनिंग किए दिखा कपल


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले महीने फहाद अहमद संग गुपचुप शादी के बाद अब एक्ट्रेस अपने दोस्तों और फैमिली के बीच धूमधाम से सात फेरे लेने जा रही है। एक्ट्रेस के घर पर प्रीवेडिंग की रस्में चल रही हैं। हाल ही में उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


'गोल्डन गर्ल' बन रैंप पर उतरीं करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर है, लेकिन वह लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में करिश्मा Lakme Fashion Week के रेड कार्पेट पर उतरीं। शिमरी ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर उतरीं करिश्मा ने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।

 

 

सुबह-सुबह आई का कमरा खाली देख भर आई माधुरी दीक्षित की आंख
 

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बीते रविवार सुबह 91 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। मां के निधन से माधुरी बुरी तरह टूट गई हैं और शमशान घाट में भी वह आंखों में आंसू लिए मां को अंतिम विदाई देने पहुंची थी। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मां की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

 

पति राहुल संग सिंहाचलम मंदिर पहुंची श्रद्धा आर्या

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मनोरंजन उद्योग का एक जाना-माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस इन दिनों कुंडली भाग्य में डॉ. प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभाकर लोगों का दिल रही हैं। इसी बीच वह अपने पति राहुल नागल संग श्री वराह लक्ष्मी नरसिंह मंदिर (सिंहाचलम मंदिर) दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


ऑस्कर 2023 में प्रेग्नेंट रिहाना ने बिखेरा जलवा

अमेरिका के लॉस एजेंलिस में सिनेमा के सबसे बड़े अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया, जिसमें भारत की दो फिल्मों (आरआरआर, द एलिफेंट व्हीस्परर्स) ने बाजी मारी। वहीं, 95वें अकाडमी अवॉर्ड्स में ग्लोबल स्टार रिहाना ने खूब लाइमलाइट चुराई। ऑस्कर 2023 में प्रेग्नेंट रिहाना ने अपने बोल्ड अंदाज से सबके होश उड़ा दिए। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

ये गलत है..सतीश कौशिक के मर्डर के दावे पर पत्नी शशि ने तोड़ी चुप्पी 
 

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च की सुबह हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। सतीश की मौत के बाद उनके दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने दावा किया कि एक्टर की मौत नहीं मर्डर हुआ है। उन्होंने खुलासा किया कि विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए एक्टर का मर्डर किया। इन सब दावों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है।

 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म, रणवीर-आलिया ने टीम के साथ किया हवन

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। हाल ही में स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 
 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...