main page

सान्या मल्होत्रा ने गुरुग्राम में खरीदा नया घर, बेजुबानों के लिए जैकलीन ने किया नेक काम..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 06 May, 2023 05:51:23 PM

एक्ट्रेस  सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में गुरुग्राम में एक 4 बीएचके घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। सान्या की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, हाल ही में बेजुबानों के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने नेक कदम उठाया है। एक्ट्रेस सड़कों पर पानी के बड़े बर्तन भरकर रखती नजर आईं और लोगों को भी पक्षियों के लिए ऐसा करने की सलाह दी। जैकलीन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस  सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में गुरुग्राम में एक 4 बीएचके घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। सान्या की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, हाल ही में बेजुबानों के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने नेक कदम उठाया है। एक्ट्रेस सड़कों पर पानी के बड़े बर्तन भरकर रखती नजर आईं और लोगों को भी पक्षियों के लिए ऐसा करने की सलाह दी। जैकलीन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सान्या मल्होत्रा ने गुरुग्राम में खरीदा नया घर, सिर पर कलश रख किया गृह प्रवेश


एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में गुरुग्राम में एक 4 बीएचके घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। सान्या की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।


सामंथा ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना 36वां बर्थडे

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 28 अप्रैल, 2023 को पूरे 36 साल की हो गई हैं। इस बार यह बर्थडे एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और टीम के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। हालांकि, तब वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण फैंस के साथ फोटोज शेयर नहीं कर पाईं थीं। वहीं अब फुर्सत होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 36वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

कार्तिक आर्यन की मां माला ने जीती कैंसर से जंग 

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 28 अप्रैल, 2023 को पूरे 36 साल की हो गई हैं। इस बार यह बर्थडे एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और टीम के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। हालांकि, तब वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण फैंस के साथ फोटोज शेयर नहीं कर पाईं थीं। वहीं अब फुर्सत होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 36वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

फूलों के बाग में महारानियों की तरह कंगना ने करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस कंगना रनौत यूं तो अपने विवादित बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन जब वह अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर करती हैं तो इंटरनेट पर कहर ही ला देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लिया है। बॉलीवुड क्वीन की नई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

 

मेट गाला के चलते पहली बार बेटी राहा से 4 दिन तक दूर रहीं आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल आयोजित मेट गाला 2023 में अपना शानदार डेब्यू कर दिया। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना और काफी दिनों तक अपने लुक को लेकर चर्चा में रहीं। उनके लुक की फैंस ने जमकर तारीफ की। वहीं, अब इवेंट के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में आलिया ने बताया कि कैसे वह इवेंट के लिए न्यूयॉर्क आने के बाद सबसे लंबे समय तक अपनी बेटी राहा कपूर से दूर रहीं।

 

ब्लू शर्ट में कैटरीना कैफ ने दी Summer Vibes, बिखरे बालों में दिखा चांद सा हसीन चेहरा

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी भी फैंस को अपने लुक से चकित करना नहीं छोड़ती। फैंस हमेशा सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जब भी वह कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, तो वह फैंस के लिए एक अच्छा दिन साबित होता है। ऐसे ही आज फिर कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल बना दिया है। यूजर्स एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

गर्मियों का मौसम आते ही जैकलीन ने बेजुबानों के लिए किया नेक काम 

गर्मियों का सीजन शुरू हो गया है। वही मौसम जिसमें तेज धूप और खूब प्यास लगती है। ऐसी भयंकर गर्मी में इंसान तो अपना बचाव कर ही लेते हैं, लेकिन बेजुबान पशु और पक्षी गर्मी और प्यास के कारण जल्दी मूर्छित हो जाते हैं। ऐसे में बेजुबानों के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने नेक कदम उठाया है। एक्ट्रेस हाल ही में गलियों में पानी के बड़े बर्तन भरकर रखती नजर आईं और लोगों को भी पक्षियों के लिए ऐसा करने की सलाह दी। जैकलीन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 


 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...