main page

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने लगाई कंगना की फटकार, पति राज की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं मंदिरा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 01 July, 2023 07:17:43 AM

30 जून, 2021 को एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के निधन से एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। वहीं, आज दिवंगत पति की दूसरी पुण्यतिथि पर मंदिरा ने पुरानी यादें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख हर किसी का दिल पसीज रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिय

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 जून, 2021 को एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के निधन से एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। वहीं, आज दिवंगत पति की दूसरी पुण्यतिथि पर मंदिरा ने पुरानी यादें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख हर किसी का दिल पसीज रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपनी विवादित लाइफ में कंगना रनौत के दखल देने पर उनकी फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि वह हर बात पर अपनी नाक घुसाती रहती है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

सलमान खान ने फैमिली संग मनाई बकरीद

29 जून को दुनिया भर में बकरीद का त्योहार मनाया जा गया। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक अपने दोस्तों और फैमिली के साथ त्योहार को सेलिब्रेट करते नजर आए। वहीं, सुपरस्टार सलमान खान ने भी अपनी फैमिली के साथ बकरीद मनाई, जिसकी तस्वीर शेयर कर उन्होंने फैंस को मुबारकबाद भी दी। एक्टर की फैमिली संग ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

मैं उसे तवज्जो नहीं देती..नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने कंगना पर निकाली भड़ास 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी की शादीशुदा लाइफ काफी समय से उलझी हुई है। सोशल मीडिया पर आलिया और नवाजुद्दीन ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे। दोनों के मेटर में पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सपोर्ट किया था। वहीं अब एक्टर की वाइफ ने कंगना पर भड़ास निकाली है और उन्हें खरी-खरी सुनाई है।

 

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने की राजनीति जगत में एंट्री, थामा आम आदमी पार्टी का दामन

हमारी बहू सिल्क और पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने अब एक्टिंग से राजनीति की दुनिया में एंट्री कर ली है। चाहत ने  गुरुवार को आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली है। पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलाई और एक्ट्रेस मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार करेंगी।

 

नेकलाइन शिमरी गाउन में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा ग्लैमरस

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस वहां वन्यजीव संरक्षण चैरिटी एलिफेंट फ़ैमिली की 20वीं एनिवर्सरी के अवसर पर होस्ट एनिमल बॉल में भी शामिल हुईं, जहां वह अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इस इवेंट से अपने लुक की तस्वीरें जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं, जिन्हें लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

 

2 साल पहले आप हमें छोड़कर चले गए..पति की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी


30 जून, 2021..वो मनहूस दिन, जिसने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की हंसती खेलती दुनिया को उजाड़ कर रख दिया। ठीक आज ही के दिन दो साल पहले मंदिरा के पति राज कौशल इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के निधन से टूटी एक्ट्रेस ने खुद को किस तरह संभाला, ये उनसे बेहतर कोई नहीं जानता। आज दिवंगत पति की दूसरी पुण्यतिथि पर मंदिरा ने पुरानी यादें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख हर किसी का दिल पसीज रहा है।

 

 

बकरीद के मौके पर सोफिया अंसारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

एक्ट्रेस सोफिया अंसानी को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नही होगा। सोफिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटोशूट और वीडियो से फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिससे हर बार तहलका मच जाता है। अब बीते दिन बकरीद के मौके पर एक बार फिर सोफिया ने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गया।

 

मुकेश-नीता अंबानी ने राम चरण और उपासना की बेटी को गिफ्ट किया सोने का पालना

साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण और उपासना कुछ दिन पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपनी एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका उन्होंने घर में धूमधाम से स्वागत किया था। वहीं अब राम चरण की न्यूबॉर्न बेबी को अब कीमती तोहफे भी मिलने शुरु हो गए है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि मुकेश और नीता अंबानी ने राम चरण और उपासना की नन्ही परी को एक बेहद महंगा तोहफा दिया है जिसकी कीमत लाखों में है।

 

दीपिका और शोएब ने बेटे ने साथ मनाई पहली ईद

'ससुराल सिमर का' टीवी सीरियल फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर एक प्यारे से बेटे का वेलकम किया है। अपने पहले बच्चे के लिए दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों ही बेहद एक्साइटेड थे। हालांकि प्री मेच्योर डिलिवरी की वजह से उनका बेबी आईसीयू में है इसीलिए दीपिका भी अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में बीते कल शोएब ने अपनी ईद हॉस्पिटल में अपने नन्हें मुन्ने बेटे के साथ मनाई। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...