main page

कार्तिक आर्यन ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, देबिना-गुरमीत ने कराया छोटी बेटी का मुंडन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 09 July, 2023 06:34:38 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने करोड़ों की कीमत का एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है। वहीं, टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इस वक्त अपनी फैमिली संग वाराणसी पहुंचे हुए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने करोड़ों की कीमत का एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है। वहीं, टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इस वक्त अपनी फैमिली संग वाराणसी पहुंचे हुए हैं, जहां कपल ने अपनी छोटी लाडली दिविशा का मुंडन संस्कार करवाया। नन्हीं देविशा के मुंडन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

'सत्यप्रेम की कथा' की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट 

 
एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स का जश्न भी मनाया। वहीं, अब फिल्म की सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने करोड़ों की कीमत का एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है।

 

प्यार के 8 सालः सालगिरह पर शाहिद-मीरा का रोमांटिक वेकेशन
 

बी-टाउन के हैंडसम हंक शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल में से एक हैं। 7 जुलाई को दोनों की शादी को पूरे 8 साल हो गए और इन सालों में कपल ने हमेशा प्यार की मिसाल कायम की। वहीं, अपनी 8वीं सालगिरह को शाहिद-मीरा ने प्यार भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अपनी पत्नी संग वेकेशन पर गए और वहां से अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

देबिना-गुरमीत ने वाराणसी में कराया छोटी बेटी का मुंडन 

टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी दोनों बेटियों की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। इस वक्त गुरमीत-देबिना अपनी फैमिली संग वाराणसी पहुंचे हुए हैं, जहां कपल ने अपनी छोटी लाडली दिविशा का मुंडन संस्कार करवाया। नन्हीं देविशा के मुंडन की तस्वीरें मम्मी-पापा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे जर्सी के प्रोड्यूसर अमन गिल

शहजादा और जर्सी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्माता अमन गिल शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रोड्यूसर ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अमृत बरार से शादी कर ली है। कपल ने सिख रीति-रिवाजों के एक दूजे संग जीने-मरने की कसमें खाई हैं। शादी की तस्वीरें अमन गिल ने अपने   इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

पापा की खराब तबीयत के बीच BF अर्जुन संग डिनर डेट पर निकलीं मलाइका 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपल को अक्सर सिटी में एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसी बीच शुक्रवार रात मलाइका-अर्जुन को मुंबई के जुहू में डिनर डेट के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

नीतू कपूर ने लंदन में फैमिली संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर का आज बर्थडे है। 8 जुलाई, 2023 को दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ पूरे 65 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों से खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं, नीतू ने लंदन में अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि, उनकी बहू आलिया और पोती राहा गैर-मौजूद रही, जिन्हें एक्ट्रेस मिस करती नजर आईं।

 

हेमा की डिलीवरी के लिए धर्मेंद्र ने बुक कराया था पूरा अस्पताल,खुलासा होने पर भड़के लोग 

एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस के पति धर्मेंद्र को खूब ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में हेमा की एक फ्रेंड खुलासा करती हैं कि वे जब ईशा देओल को जन्म देने वाली थीं, तब धर्मेंद्र ने 100 कमरे वाला पूरा हॉस्पिटल बुक कर लिया था। 

 

'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी 

ओम राउत के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद खूब चर्चा में आई। फिल्म के डायलॉग्स और करेक्टर्स पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई और कई स्टार्स भी फिल्म के किरदारों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आए। हालांकि, फिल्म की आलोचना किए जाने पर फिल्ममेकर्स ने अपनी सफाई भी पेश की। इसी बीच अब 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर एक ट्वीट कर लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगी है। 

अपनी 538वीं फिल्म में रबीन्द्रनाथ टैगोर की भुमिका निभाएंगे Anumap Kher, शेयर किया फर्स्ट लुक

अनुपम खेर बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। अनुपम ने अपने आज तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अनुपम खेर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होने बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाएं हैं। एक्टर ने उम्र के हर पड़ाव पर पॉजिटिव से लेकर निगेटिव रोल तक निभाए हैं, और हर किरदार के लिए वाहवाही लूटी है। 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम का रोल ये साबित करता है कि एक्टर एक्सपेरिमेंट करने से कतराते नहीं हैं।  

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...