main page

अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, मॉम-टू-बी दिशा परमार की हुई गोद भराई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 26 August, 2023 06:06:50 AM

सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स यानी 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है, जिसमें अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं, आलिया भट्ट और कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। तो एक ओर हाल ही में एक्ट्रेस दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य और फ्रेंड्स संग अपनी गोद भराई सेल

बॉलीवुड तड़का टीम. सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स यानी 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है, जिसमें अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं, आलिया भट्ट और कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। तो एक ओर हाल ही में एक्ट्रेस दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य और फ्रेंड्स संग अपनी गोद भराई सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

69th National Film Awards: अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड


सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स यानी 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी गई है, जिसमें अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं, आलिया भट्ट और कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

 

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूमीं आलिया भट्ट 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस घोषित किया गया है। इस जीत से आलिया बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ साझा की है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

 

आशीष विद्यार्थी से तलाक को लेकर बोलीं एक्स पत्नी पीलू

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को रुपाली बरुआ संग दूसरी शादी रचाकर लोगों को हैरान कर दिया था। हर किसी के मन में यही सवाल था कि एक्टर तो पहले से ही शादीशुदा हैं, फिर उन्होंने दोबारा शादी क्यों की? हालांकि, आशीष विद्यार्थी और उनकी पहली पत्नी पीलू दोनों ने कई इंटरव्यू में यही कहा कि उनके बीच कोई दिक्कत नहीं है, बस भविष्य को देखने का नजरिया बदल गया था। वहीं, हाल ही में एक बार फिर एक्टर की एक्स वाइफ पीलू  ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने रिश्ते पर बात की और कहा कि वह खुद को एक पत्नी के रूप में नहीं देख पा रही थीं।

 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की जीत का जश्न मनाते इमोशनल हुए पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में  फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के लिए बेस्ट एक्टर का सम्मान पाकर इतिहास रच दिया है। वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पहले एक्टर बन गए हैं। ऐसे में अपनी इस बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए अल्लू भावुक हो गए। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

एयरपोर्ट पर कंगना ने मारी स्टाइलिश एंट्री

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के साथ ही अपने धाकड़ लुक को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट..वह हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह साड़ी लुक से सबका अटेंशन खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड न मिलने पर छलका अनुपम खेर का दर्द 

24 अगस्त को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स अनाउंस किए गए। एक्टर अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया, जबकि आलिया भट्ट और कृति सेनन बेस्ट एक्ट्रेसेस बनीं। इसमें विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' ने नेशनल इंटिग्रेशन पर बनी फिल्म बेस्ट फीचर फिल्म का नरगिस दत्त अवॉर्ड जीता। इससे डायरेक्टर विवेक तो काफी खुश नजर आए, लेकिन फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर को जरा मलाल हुआ। एक्टर को इस बात का दुख है कि उन्हें एक्टिंग के लिए अवॉर्ड नहीं मिला।

 

मॉम-टू-बी दिशा परमार का हुआ बेबी शॉवर

 

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके सिंगर पति राहुल वैद्य जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल घर में एक नन्हे-मुन्ने बच्चे का स्वागत करेगा। ऐसे में हाल ही में दिशा परमार ने पति राहुल और फ्रेंड्स संग अपनी गोद भराई सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

 

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भावुक हुए पंकज त्रिपाठी, पिता को समर्पित किया सम्मान 

सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है, जिसमें एक्टर  पंकज त्रिपाठी को फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला। यह बडी जीत हासिल करने के बाद भी पंकज त्रिपाठी इमोशनल हो गए। इस अवसर पर उन्हें अपने हालिया स्वर्गवास हुए पिता की याद आ गई और कहा कि अब आज वह जिंदा होते तो बहुत खुश होते।

 

 कृतिका सेंगर ने हाथ पर गुदवाया टैटू, महादेव, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी को किया समर्पित

'कसौटी जिंदगी की' फेम कृतिका सेंगर 2022 में मां बनने के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी बेटी देविका संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृतिका ने अपने हाथ पर एक टैटू गुदवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस को कृतिका का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...