main page

प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी का निधन, सनातन धर्म को लेकर प्रकाश राज का विवादित बयान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 12 September, 2023 05:38:52 PM

फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्म ‘गो गोवा गोन’ और ‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी अब इस दुनिया में नहीं रहे। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दिग्गज एक्टर एक बार फिर अपनी टिप्पणी को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने सनातन धर्म क

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्म ‘गो गोवा गोन’ और ‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी अब इस दुनिया में नहीं रहे। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दिग्गज एक्टर एक बार फिर अपनी टिप्पणी को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने सनातन धर्म को लेकर कुछ ऐसा कह डाला, जिसे लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

थिएटर में शाहरुख की 'जवान' देखकर अनुपम खेर ने मारी सिटी
 

इस वक्त सिनेमाघरों से लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ शाहरुख खान की फिल्म जवान के ही चर्चे हो रहे हैं। एटली के निर्देशन में बनी जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फैंस के साथ-साथ अब फिल्मी स्टार्स पर भी फिल्म का क्रेज चढ़ गया है। हाल ही में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी शाहरुख खान की जवान देखी, जिसकी अब वह तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म देखने के बाद एक्टर ने अपने एक्स पर फिल्म को लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी।

 

बेटे का नाम 'तैमूर' रखने पर करीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी 
 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2012 में शादीशुदा, दो बच्चों के बाप एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई थी। शादी के बाद सैफ संग करीना ने दो बेटों तैमूर और जहांगीर अली खान का स्वागत किया। आज दोनों अपने चारों बच्चों के साथ खुशी से जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, करीना को उनके बेटों के मुस्लिम नाम के लिए कई बार ट्रोल किया गया और लोगों ने इसे देश विरोधी नाम बताया था। अब हाल ही में कई सालों बाद एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बेटे का नाम तैमूर रखने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बेटे का नाम 'तैमूर' रखने पर करीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2012 में शादीशुदा, दो बच्चों के बाप एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई थी। शादी के बाद सैफ संग करीना ने दो बेटों तैमूर और जहांगीर अली खान का स्वागत किया। आज दोनों अपने चारों बच्चों के साथ खुशी से जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, करीना को उनके बेटों के मुस्लिम नाम के लिए कई बार ट्रोल किया गया और लोगों ने इसे देश विरोधी नाम बताया था। अब हाल ही में कई सालों बाद एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बेटे का नाम तैमूर रखने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

कई सालों के बाद महेश भट्ट संग मूवी डेट पर गईं सोनी राजदान 

इस वक्त फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रेटीज पर भी शाहरुख खान स्टारर जवान का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टार्स फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं। इसी बीच मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ मूवी डेट पर गए। दोनों ने मुंबई के एक थिएटर में शाहरुख की जवान देखी, जिसके बाद उन्हें थिएटर से बाहर स्पॉट किया गया। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और वे फिल्म की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं।

 

'सनातन धर्म डेंगू की तरह,जिसका खात्मा बहुत जरूरी'- प्रकाश राज के विवादित बयान से मचा बवाल


साउथ और हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर कई बार टिप्पणियों को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सनातन धर्म को लेकर कुछ ऐसा कह डाला, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं।

 

गोवा में रात गए समंदर किनारे चिल करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश


तेजस्वी प्रकाश टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी दमदार पहचान बनाई है। टीवी रियलिटी शो में नजर आने के बाद तेजस्वी की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि लगातार बढ़ती जा रही है। फैंस तेजस्वी की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ कातिलाना तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम
 

फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्म ‘गो गोवा गोन’ और ‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी अब इस दुनिया में नहीं रहे। किडनी की बीमारी के इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। मुकेश के निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

 

 केएल राहुल की सेंचुरी पर पत्नी आथिया ने लुटाया प्यार, ससुर सुनील शेट्टी ने यूं जाहिर की खुशी

सोमवार यानी 11 अगस्त को देशभर में जश्न का माहौल देखने को मिला। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ। इंडिया ने 50 ओवर में 356 रन बनाकर पाकिस्तान को करारी हार दी और भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। इसमें सबसे अहम योगदान विराट कोहली और केएल राहुल ने दिया, जिसके बाद अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने पतियों को इस जीत के लिए बधाई दी है।

 

जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में फुल मस्ती मूड में दिखीं प्रियंका चोपड़ा 
 

सोमवार रात जोनास ब्रदर्स का कॉन्सर्ट सितारों से भरा हुआ था। कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस संग चीयर करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस निकयांका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

पिता के निधन को एक महीना पूरा होने पर नम हुईं अंकिता लोखंडे की आंखें, 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 12 अगस्त को निधन हो गया था। एक्ट्रेस अपने पापा के बेहद करीब थीं। उन्हें खोने के बाद वह काफी टूट गई थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं। आज अंकिता के पिता को इस दुनिया से गए पूरा एक महीना हो गया था और इस मौके पर फिर से एक्ट्रेस की आंखे नम हैं। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना पापा को याद किया है। उनका ये पोस्ट फैंस की आंखे भी नम कर रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...