main page

56 की उम्र में फिर दूल्हा बनेंगे अरबाज खान,अंकिता ने कही विक्की जैन से तलाक लेने की बात..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 21 December, 2023 05:50:45 PM

खान परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की धूम सुनाई देने वाली है। 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद अरबाज 24 दिसंबर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। वहीं, टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आ रही अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से तलाक लेने की बाहत कह दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. खान परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की धूम सुनाई देने वाली है। 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद अरबाज 24 दिसंबर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। वहीं, टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आ रही अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से तलाक लेने की बाहत कह दी है। उनका कहना है कि शो के बाद उन्हें वापस घर नहीं जाना। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सैफ-करीना ने पटौदी पैलेस में धूमधाम से मनाया लाडले तैमूर का बर्थडे

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान  20 दिसंबर को पूरे 7 साल का हो गया है। इस मौके पर पूरा परिवार तैमूर पर खूब प्यार लुटाता दिखा। वहीं सैफ-करीना ने इस मौके पर हर साल की तरह ग्रैंड पार्टी रखी और फैमिली संग लाडले का बर्थडे पूरे जश्न के साथ सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

 

तेलुगू 'बिग बॉस 7' के विजेता पल्लवी प्रशांत अरेस्ट

तेलुगू 'बिग बॉस 7' के विजेता पल्लवी प्रशांत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पल्लवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके छोटे भाई मनोहर को भी गिरफ्तार किया गया है। जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में पल्लवी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। 

 

Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर अंकिता ने कह दी विक्की जैन से तलाक लेने की बात

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपने पति विक्की जैन संग खूब सुर्खियां बटोर रही है। शो की शुरुआत में तो कपल के बीच खूब प्यार देखने के लिए मिला था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच अब तकरार बढ़ती जा रही है। अब शो में दोनों की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि अंकिता ने पति विक्की से तलाक लेने की बात कह दी है।

 

56 की उम्र में फिर दूल्हा बनेंगे अरबाज खान

खान परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की धूम सुनाई देने वाली है। 56 साल के अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार है। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद अरबाज 24 दिसंबर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

करण जौहर के शो में दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुए रोहित शेट्टी 

 

मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में शिरकत की। करण के अपकमिंग शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच एक क्षण ऐसा भी आया, जब वो काफी इमोशनल हो गए।  
   

बेटी संग ट्विनिंग कर पति करण के साथ आउटिंग पर निकलीं बिपाशा बसु 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इस वक्त अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं, क्योंकि उनकी बेटी देवी अपने मम्मी-पापा की लाइफ में खुशियां का भंडार लेकर आई हैं। दोनों अक्सर अपनी बेटी संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। इसी बीच हाल ही में बिपाशा-करण को बेटी संग घर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बेटी के 10वें बर्थडे पर फरदीन ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें


एक्टर फरदीन खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार खबरें उड़ चुकी हैं कि वह पत्नी नताशा से तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों के बीच एक्टर को कई बार बीवी बच्चों के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। वहीं अब हाल ही में फरदीन ने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...