main page

महबूब बाशा के पिता का निधन..अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के पीए पर लगाए गंभीर आरोप,पढ़े बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

Updated 11 October, 2023 07:58:22 PM

बी-टाउन से आज दो दिल तोड़ देने वाली खबरें आईं। एक तरफ जहां साउथ एक्टर नासर के पिता महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। वहीं दूसरी तरफ 'नागिन' एक्ट्रेस मधुरा नायक ने फिलिस्तीन-इजराइल के  युद्ध में अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है। इसके अलावा  बिग बाॅस फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका ग

मुंबई: बी-टाउन से आज दो दिल तोड़ देने वाली खबरें आईं। एक तरफ जहां साउथ एक्टर नासर के पिता महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। वहीं दूसरी तरफ 'नागिन' एक्ट्रेस मधुरा नायक ने फिलिस्तीन-इजराइल के  युद्ध में अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है। इसके अलावा  बिग बाॅस फेम अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर हमले की योजना बनाने का आरोप लगाया। आइए डालते हैं बी-टाउन की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..


एक्टर नासर के सिर से उठा पिता का साया, महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन

 

साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर नासर के सिर से पिता का साया उठ गया है। नासर के पिता महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो महबूब बाशा पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।


इजरायल में मधुरा नायक की बहन-जीजा की मौत,बच्चों के सामने आतंकियों ने की हत्या,दर्द में चूर एक्ट्रेस का परिवार

 

फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने जिस तरह इजरायल पर हमला किया वह काफी निंदनिय है। इस हमले में न जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा  तो सुरक्षित वापस आ गई हैं लेकिन 'नागिन' एक्ट्रेस मधुरा नायक ने इस युद्ध में अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है। इस दुख की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी चचेरी बहन और उनके पति को खो दिया है। उनकी मौत की जानकारी 8 अक्टूबर को मिली थी। 


'प्रियंका गांधी के PA ने की थी हमले की प्लानिंग' महाराष्ट्र सरकार से अर्चना गौतम ने मांगी सिक्योरिटी

 

बिग बाॅस फेम अर्चना गौतम किसी ना किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। अर्चना इन दिनों विवादों में हैं। हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर उनके साथ मारपीट हुई थी। इस घटना के बाद से ही वह अपने लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहीं हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए महाराष्ट्र सरकार से सिक्योरिटी की मांग की है।  

 
मां बनने वाली हैं सुहानी सी एक लड़की'' फेम राजश्री,छोटी सी एक गलती से हो सकता था मिसकैरेज, बाल-बाल बची बच्चे की जान

 

 बी-टाउन से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी आ रही है। इस दौर में कोई कपल शादी के बंधन में बंधा तो किसी के घर नन्हें मुन्नों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाएं जल्द मां बनने वाली हैं। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस नाम जुड़ गया है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सुहानी सी लड़की फेम राजश्री हैं। जी हां, आपने ठीक सुना एक्ट्रेस राजश्री जल्द मां बनने वाली हैं।  शादी के 3 साल बाद राजश्री पति गौरव मुकेश संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सुनाई खुशखबरी। इतना ही नहीं राजश्री ने बताया कि कुछ ऐसा हादसा हो गया जिसकी वजह से मामला बिगड़ सकता था।

 

  3 जनवरी को नुपुर शिखारे की दुल्हनिया बनेगी आइरा  

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बीते कुछ समय से अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन आइरा की शादी को लेकर कोई ना कोई खबर आती रहती है। वहीं अब खुद आमिर खान ने अपनी लाडली की शादी की डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी की विदाई पर भी खुलकर बात की। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आमिर ने कहा आइरा खान 3 जनवरी 2024 को शादी कर रही हैं।

हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं शहनाज 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। खबर है कि शहनाज की तबीयत अब ठीक है। उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जैसे ही ये खबर सामने आई शहनाज के फैंस खुशी से झूम उठे लेकिन एक बात है, जिसने सबकी टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, शहनाज का हाॅस्पिटल से निकलते का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज ने अपने सिर पर दुपट्टे और चेहरे को मास्क से ढक रखा है। इतना ही नहीं शहनाज के हाथों में बैंडेज लगे हुए हैं। 

 

रजनीकांत की पत्नी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने लता के खिलाफ जालसाजी के केस को बहाल करने का निर्देश दे दिया है। इसका मतलब ये है कि अब लता रजनीकांत के खिलाफ जालसाजी का केस चलेगा। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाई कोर्ट के उस आदेश को भी पूरी तरह से पलट दिया जिसमें लता रजनीकांत के खिलाफ सभी आरोपों और मामलों को रद्द कर दिया था।

 

कंगना का बड़ा ऐलान-' अब मैं सिर्फ भारत के ही कपड़े पहनूंगी’


 एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म 20 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होगी। ऐसे में कुछ दिनों पहले ही वह जोरों-शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने ऐसा बयान दिया, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 


बिग बॉस को लेकर हिमांशी खुराना ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन 15 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला है। फैंस दिन गिन-गिनकर शो को देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना टीवी के शो को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने शो के होस्ट पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उनके इन खुलासों ने सबको हैरान कर दिया है।

 

इजरायल के खिलाफ फिलिस्तीन का सपोर्ट करना मिया खलीफा को पड़ा भारी, धोना पड़ा नौकरी से हाथ  

बॉलीवुड तड़का टीम. इजरायल और फिलिस्तीन का युद्ध पिछले दिनों से लगातार जारी है। इस युद्ध में अब तक कई लोग अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। वहां से सामने आ रही भयावह मंजर की तस्वीरें लोगों का दिल दहला रही हैं। दोनों देशों के बीच जारी युद्ध के बीच कुछ लोग इजरायल तो कुछ फिलिस्तीन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एडल्ट स्टार मिया खलीफा को इजरायल के खिलाफ फिलिस्तीन का समर्थन करना भारी पड़ गया और उन्हें अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा। 

Content Writer: Smita Sharma

entertainment industryTop 10 Newsarchana gautamPriyanka GandhiShehnaaz GillHimanshi KhuranaIra KhanMadhura NaikBollywoodTelevision

loading...