main page

सनी देओल ने राजनीति से किया किनारा, शम्मी कपूर का बेटा 67 की उम्र में हुआ ग्रेजुएट..पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

Updated 25 August, 2023 05:55:19 AM

फिल्म 'गदर-2' की रिकॉर्डतोड़ सफलता एंजॉय कर रहे एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि वह अगले साल यानि 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते और एक्टिंग के क्षेत्र में ही बने रहना चाहते हैं। वहीं , हाल ही में दि

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'गदर-2' की रिकॉर्डतोड़ सफलता एंजॉय कर रहे एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि वह अगले साल यानि 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते और एक्टिंग के क्षेत्र में ही बने रहना चाहते हैं। वहीं , हाल ही में दिवंगत एक्टर शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर ने 67 साल की उम्र में ग्रेजुएशन कंप्लीट की है। उन्होंने फिलोसिफी में अपनी ग्रेजुएशन की है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सनी देओल ने राजनीति से किया किनारा 

फिल्म 'गदर-2' की रिकॉर्डतोड़ सफलता एंजॉय कर रहे एक्टर और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि वह अगले साल यानि 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते और एक्टिंग के क्षेत्र में ही बने रहना चाहते हैं।

 

दोस्त राजू पंजाबी के निधन से स्तब्ध सपना चौधरी 


देसी देसी न बोल्या कर छोरी रै गाने वाले मशहूर हरियाणा  सिंगर राजू पंजाबी का 22 अगस्त की सुबह निधन हो गया। उनकी मौत से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। दूसरी ओर राजू संग कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाली सिंगर सपना चौधरी भी उनकी मौत से स्तब्ध हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी है।  

 

हिमाचल के लैंड स्लाइड में मरते-मरते बचे एक्टर राकेश बेदी 

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश और भूस्खलन के चलते काफी भयावह बने हुए हैं। बाढ़ के चलते कई लोगों की जान चली गई है, लोग से बेघर हो गए हैं। ऐसे में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई रास्ते ब्लॉक कर दिए गए हैं। इसी बीच टीवी के जाने माने एक्टर राकेश बेदी  एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह भी हिमाचल की बाढ़ में फंस गए थे।

 

आदिल खान के आरोपों पर बौखलाई राखी सावंत का खुलासा- उसने मेरे न्यूड वीडियो 50-50 लाख में बेचे


एक्ट्रेस राखी सावंत की निजी जिंदगी में इस वक्त उथल पुथल मची हुई है। जब से उनके पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आए हैं, उन्होंने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं, राखी भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और आदिल द्वारा लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया। इतना ही नहीं ड्रामा क्वीन ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाली बातें भी बताईं।

 

शम्मी कपूर का बेटा आदित्य 67 की उम्र में हुआ ग्रेजुएट


कहते हैं पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती है। आप किसी भी उम्र में अपनी पढ़ाई पूरी कर सकते हैं। आज तक कई लोगों बड़ी उम्र में पढ़ाई कर मिसाल भी पेश कर चुके हैं। अब ऐसा ही कुछ दिवंगत एक्टर शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर ने किया है। आदित्य 67 साल की उम्र में ग्रेजुएट हो गए हैं। उन्होंने फिलोसिफी में अपनी ग्रेजुएशन की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ग्रेजुएट होने पर बात भी की।

 

आंखों में काजल..खुले बाल..पीले सूट में अप्सरा लगीं कियारा आडवाणी 

कियारा आडवाणी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में कियारा आडवाणी को स्टनिंग लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

एक्टर सिद्धार्थ ने कराई मां की दूसरी शादी 

'इमली' फेम सुम्बुल ने हाल ही में अपने पिता की दूसरी शादी करवाकर दुनिया के सामने मिसाल पेश कर थी। वहीं अब मराठी एक्टर सिद्धार्थ चांदेकर भी इसी राह चलते दिखे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी मां की दूसरी शादी करवाई है और इस मौके की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस एक्टर के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

अमीषा पटेल को 'गदर 2' न करने की मिली थी धमकी 

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म रिलीजिंग के पहले दिन से ही बॉक्स-ऑफिस पर छाई हुई है। अब गदर 2 ने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही अमीषा ने कई चौंकाने वाले खुुलासे किए हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...