main page

Bollywood Top News: लॉरेंस बिश्नोई ने की सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग, राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में पहुंचे स्टार्स

Updated 26 November, 2023 06:03:12 PM

पंजाबी मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर शनिवार को फायरिंग हुई है। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इसके साथ ही एक पोस्ट में लॉरेंस ने सलमान खान को भी धमकी दी है। वहीं, आज दिवंगत दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जहां कई स्टार्स उन्हें सांत्वना देने पहुंचे। वहीं, उनके बेटे अरमान एक बार फिर भावुक नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर शनिवार को फायरिंग हुई है। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इसके साथ ही एक पोस्ट में लॉरेंस ने सलमान खान को भी धमकी दी है। वहीं, आज दिवंगत दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जहां कई स्टार्स उन्हें सांत्वना देने पहुंचे। वहीं, उनके बेटे अरमान एक बार फिर भावुक नजर आए। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..


 

लॉरेंस बिश्नोई ने की सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग, सलमान को भी दी धमकी

 

पंजाबी मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर शनिवार को फायरिंग हुई है। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया और गिप्पी के कनाडा स्थित बंगले में हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली। पोस्ट में सुपरस्टार सलमान खान और सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र किया गया है। हालांकि, गोलीबारी के मामले में फिलहाल सिंगर गिप्पी ग्रेवाल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

 

निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में भगदड़ से 4 लोगों की मौत, सदमे में सिंगर


'टाइगर 3' फेम सिंगर निकिता गांधी के हाल ही में कोचि में हुए कॉन्सर्ट में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जिससे निकिता को गहरा सदमा लगा है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जान गंवाने वाले 4 लोगों के प्रति दुख जाहिर किया है।


गलत बयानबाजी कर रहे लोगों पर फूटा परिणीति चोपड़ा का गुस्सा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने लुक्स और काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह किसी अलग ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में परिणीति ने उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन क्लब की क्लास लगाई है। 

 

बेटे रियान की बर्थडे बार्टी में बच्चे बने रितेश-जेनेलिया


 
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल होने के साथ ही एक बेस्ट पेरेंट्स भी हैं। दोनों अपने दोनों बेटों की खूब केयर करते हैं। बीते शनिवार रितेश और जेनेलिया का बड़ा बेटा रियान 9 साल का हो गया। इस मौके पर कपल ने एक पार्टी होस्ट की, जहां देशमुख फैमिली एक साथ नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

 

महेश भट्ट ने रणबीर को बताया दुनिया के बेस्ट पिता और दामाद



एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर खूब चर्चा में हैं। ऐसे में वह अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका संग इंडियन आइडल 14 के सेट पर पहुंचे, जहां उन्हें ससुर महेश भट्ट का बेहद खास मैसेज मिला, जिसे सुन एक्टर खुश हो गए।

 

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई विक्रांत मैसी की '12th फेल'

एक्टर विक्रांत मैसी स्टारर '12th फेल' 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया गया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने अच्छा बिजनेस किया। अब हाल ही में विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है।  

 

अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में पहुंचे स्टार्स

 हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर और एक्टर अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली का 24 नवंबर को निधन हो गया था। 95वें साल के राजकुमार का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। दिग्गज एक्टर के निधन से फिल्म स्टार्स को बड़ा झटका लगा और वे उन्हें श्रद्धांजलि देते भी नजर आए थे। वहीं उनके अंतिम संस्कार में बेटे अरमान कोहली का रो-रोकर बुरा हाल था। आज, 26 नवंबर को राजकुमार की प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जहां कई स्टार्स उन्हें सांत्वना देने पहुंचे। वहीं, उनके बेटे अरमान एक बार फिर भावुक नजर आए। प्रेयर मीट की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Top NewsEntertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...