main page

Bollywood Top News: गुटखा विज्ञापन मामले में शाहरुख, अक्षय और अजय को नोटिस, विद्युत की न्यूड तस्वीरों से मची खलबली

Updated 10 December, 2023 05:48:44 PM

बॉलीवुड के एक्शन और स्टंट एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में न्यूड होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की ह। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों में खलबली मच गई है और वे कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, तंबाकू कंपनियों के लिए ऐड करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय

 मुंबई. बॉलीवुड के एक्शन और स्टंट एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में न्यूड होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की ह। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों में खलबली मच गई है और वे कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, तंबाकू कंपनियों के लिए ऐड करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ को केंद्र सरकार ने जानकारी दी है कि गुटखा कंपनियों का प्रचार करने के मामले में अक्षय, शाहरुख और अजय  को नोटिस जारी किया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की हुई सफल सर्जरी 

बच्चन फैमिली की तरफ से हाल ही में एक राहत भरी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी हृदय संबंधी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी। वहीं, अब  इंदिरा की हेल्थ को लेकर ताजा खबर सामने आई है। जया बच्चन की मां की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है, जिसके बाद परिवार ने भी राहत की सांस ली है।

 

दूसरी सालगिरह पर पति की बाहों में खोईं दिखीं कैटरीना कैफ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते हैं और कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वहीं, 9 दिसंबर को अपने दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आया। विक्की-कैट ने खास पोस्ट कर एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। दोनों के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

 

अवॉर्ड शो में Ex वाइफ रीना संग बेटी आइरा को सपोर्ट करने पहुंचे आमिर खान 

सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। एक्टर की बेटी आइरा खान अगले महीने (जनवरी में) अपने सपनों के राजकुमार नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधेगी। इसी बीच आइरा ने अपने मंगेतर संग एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की, जहां उन्हें एक खास पुरस्कार ने नावाजा गया। इस मौके पर आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता संग बेटी को सपोर्ट करने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है।

 

विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरों ने मचाई खलबली
 
विद्युत जामवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर तो है हीं, इसके साथ ही वह अपने स्टंट्स और एक्शन्स के लिए भी काफी जाने जाते हैं। वह अक्सर फैंस संग अपने एक्शन सीन्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें चौंकाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने हाल ही में न्यूड होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही खलबली मच गई है।

 

राघव संग शादी के बाद राजनीति में एंट्री करेंगी परिणीति चोपड़ा? 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं। जहां परिणीति जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से आती हैं तो वहीं उनके पति राघव चड्ढा राजनीति से संबंध रखते हैं। ऐसे में फैंस के मन में यह सवाल होता है कि क्या परिणीति क्या कभी राजनीति में कदम रखेंगी। तो अब हाल में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फैंस के इस सवाल पर जवाब दिया है।

 

बहन की संगीत सेरेमनी में सान्या मल्होत्रा ने लगाए चार-चांद 

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के घर इस वक्त जश्न का माहौल है, क्योंकि हाल ही में उनकी बहन शगुन मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधी है। बहन की संगीत सेरेमनी में सान्या ने जबरदस्त डांस कर चार-चांद लगा दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

गुटखा विज्ञापन मामले में बढ़ीं शाहरुख, अक्षय और अजय देवगन की मुश्किलें, केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस

तंबाकू कंपनियों के लिए ऐड करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ को केंद्र सरकार ने जानकारी दी है कि गुटखा कंपनियों का प्रचार करने के मामले में अक्षय, शाहरुख और अजय  को नोटिस जारी किया है।

 

फैमिली वेडिंग में रवीना टंडन ने बांधा समां, गोल्डन लहंगे में 'अप्सरा' सी दिखीं 49 की एक्ट्रेस

एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी खूबसूरती के मामले युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न रवीना हर लुक में कमाल लगती हैं। हाल ही में एक फैमिली वेडिंग में 49 की इस एक्ट्रेस का बेहद हसीन लुक देखने को मिला। रवीना की ये तस्वीरें देख फैंस उनके खूब दीवाने हो रहे हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Top News entertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...