main page

कोरोना को मात देकर 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग पर दोबारा लौटी मलाइका, सेट से सामने आया वीडियो

Updated 06 October, 2020 10:31:26 AM

कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। हर आए दिन कोई न कोई इसकी चपेट में आ रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए। इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भी कोरोना सक्रंमण हो गया था। उस समय मलाइका शो ''इंडियाज बेस्ट डांसर'' में जज की भूमिका निभा रही थी। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मलाइका ने शो से दूरी बना ली थी और खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। हर आए दिन कोई न कोई इसकी चपेट में आ रहा है। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए। इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भी कोरोना सक्रंमण हो गया था। उस समय मलाइका शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका निभा रही थी। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मलाइका ने शो से दूरी बना ली थी और खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। अब मलाइका पूरी तरह से ठीक हो चुकी है। एक्ट्रेस ने दोबारा शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर वापिसी कर ली है और शूटिंग शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka
मलाइका ने सेट पर वापसी करने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। उनके अलावा शो से जुड़ी फैशन स्टाइलिस्ट मानेका सिंघानी ने भी मलाइका की वैनिटी का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस शो जज करने के लिए तैयार हो रही हैं। मलाइका ने इस दौरान पीले रंग का खूबसूरत डिजाइनर लहंगा पहना हुआ था। सावधानी रखते हुए शो के मेकअप आर्टिस्ट पीपीई किट, ग्लव्स और फेस शील्ड पहने हुए उन्हें तैयार कर रहे हैं इसी बीच एक्ट्रेस ने कैमरा देखकर फ्लाइंग किस भी दी।

बता दें मलाइका की गैर-मौजूदगी में नोरा फतेही ने जज की भूमिका निभाई। नोरा ने बहुत कम समय में सबको अपना दीवाना बना दिया। हाल ही में नोरा ने शो का आखिरी एपिसोड शूट किया। शो से जाने पर गीता कपूर ने नोरा के लिए भावुक पोस्ट कर लिखा- 'शुक्रिया मेरी जिंदगी का खूबसूरत हिस्सा बनने के लिए' हम सब तुम्हें बहुत याद करेंगे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

recoveringcovid 19malaika arorastartedshootingindias best dancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...