main page

रीना अग्रवाल का चेहरा हुआ खराब, मेकर्स ने की शो से निकालने की तैयारी

Updated 26 April, 2018 10:18:01 AM

कुत्ते का काटना टीवी की एक्ट्रैस रीना अग्रवाल को भारी पड़ गया है। दरअसल, रीना ''क्या हाल मिस्टर पांचाल'' शो में प्रेमा का किरदार निभा रही थीं। सेट पर शूटिंग के दौरान अचानक रीना पर कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे उनका चेहरा खराब हो गया। जानकारी के मुताबिक रीना की तबीयत ठीक होने में करीब महीना भर लगे

मुंबई: कुत्ते का काटना टीवी की एक्ट्रैस रीना अग्रवाल ( Reena Aggarwal) को भारी पड़ गया है। दरअसल, रीना 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' शो में प्रेमा का किरदार निभा रही थीं। सेट पर शूटिंग के दौरान अचानक रीना पर कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे उनका चेहरा खराब हो गया।

Bollywood Tadka, रीना अग्रवाल इमेज, Reena Aggarwal Image

जानकारी के मुताबिक रीना की तबीयत ठीक होने में करीब महीना भर लगेगा जिस वजह से अब मेकर्स शो में उनकी जगह किसी और को लेने की सोच रहे हैं।

Bollywood Tadka, रीना अग्रवाल फोटो डाउनलोड, Reena Aggarwal Photo

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थी कि रीना खुद ही शो छोड़ना चाहती थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह शो और चैनल दोनों से ही नाखुश थीं।

Bollywood Tadka,रीना अग्रवाल एचडी इमेज, Reena Aggarwal HD Image

उन्हें डायलॉग से लेकर सीरियल का ट्रैक कुछ खास पंसद नहीं आ रहा था। हालांकि जब इस बारे में मेकर्स से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। 
 

: Konika

Reena Aggarwalरीना अग्रवालBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...