main page

फिल्म Dono के साथ राजश्री प्रोडक्शन लेकर आए हैं रिफ्रेशिंग जोड़ी पलोमा और राजवीर देओल

Updated 28 July, 2023 06:45:53 PM

फिल्म दोनों के साथ राजश्री प्रोडक्शन लेकर आए हैं रिफ्रेशिंग जोड़ी पलोमा और राजवीर देओल जिनसे निश्चितरूप से दर्शकों को हो जायेगा प्यार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी सदाबहार और दिल छू लेने वाली कहानियों के लिए प्रसिद्ध राजश्री अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म दोनों के साथ एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। दोनों यह फिल्म प्यार और मासूमियत की कहानी को बखूबी बयां करती है और इस कहानी के लिए पलोमा और राजवीर से बेहतर कास्टिंग नहीं हो सकती थी। जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ, दर्शक मेघना के रूप में पलोमा की खूबसूरती से काफी आकर्षित हुए हैं और राजवीर के चार्म ने  सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ऑन स्क्रीन इन दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

 

पीढ़ी के डेब्यूटेंट निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या की फिल्म दोनों स्वप्निल प्रेम कहानी पर आधारित है, जो सेल्फ लव के शहरी संघर्षों पर सवाल उठाती है! पलोमा की खूबसूरत आँखें और मिलियन-डॉलर मुस्कान ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और राजवीर के ऑन स्क्रीन प्रेजेंस ने सबको अपना दीवाना बना लिया है। नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने की राजश्री की लेगेसी आज भी जारी है और वे गर्व से इस भरोसेमंद जोड़ी को दुनिया के सामने पेश कर रहे हैं।

 

दोनों, राजश्री की अगली पीढ़ी के निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित है। एक लेखक-निर्देशक के रूप में, अवनीश दो अजनबियों की कहानी कहते हैं, जिनकी मंजिल एक है। अवनीश प्रेम कहानियों की राजश्री विरासत को सार्थकता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं! आप को बता दें कि अवनीश मेगा ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो (2015) में सहायक निर्देशक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ऊँचाई (2022) में एसोसिएट डायरेक्टर थे। राजश्री की 75 साल की लेगेसी को आगे बढ़ते हुए निर्देशक अवनीश बड़जात्या एक दिल को छू जानेवाली फिल्म ले कर आ रहे हैं जो दर्शकों से निश्चितरूप से कनेक्ट करेगी।

 

राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं "दोनों" जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Dono filmSunny Deol son RajveerRajveer deolPoonam Dhillon daughter Paloma

loading...