main page

अंबानी के घर गणेशोत्सव में सदाबहार लुक में पहुंची रेखा, पटियाला सूट में बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या ने लगाया पंजाबी तड़का

Updated 20 September, 2023 02:25:59 PM

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बॉलीवुड से गहरा नाता है। अंबानियों के घर में होने वाले हर इवेंट में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिलता है। अब हाल ही में मुकेश अंबानी ने घर में गणपति की स्थापना की, जहां पूजा में शामिल होने बॉलीवुड का हर नामी चेहरा पहुंचा। इस दौरान दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और बच्चन बहू ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या बच्चन के साथ शिरकत की, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बॉलीवुड से गहरा नाता है। अंबानियों के घर में होने वाले हर इवेंट में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिलता है। अब हाल ही में मुकेश अंबानी ने घर में गणपति की स्थापना की, जहां पूजा में शामिल होने बॉलीवुड का हर नामी चेहरा पहुंचा। इस दौरान दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और बच्चन बहू ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या बच्चन के साथ शिरकत की, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या और आराध्या का पंजाबी तड़का
अंबानी फैमिली के घर गणेश चतुर्थी में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ट्विनिंग करते हुए पंजाबी तड़का लगाती नजर आईं।

 

दोनों ने खूबसूरत पटियाला सूट पहना। जहां ऐश्वर्या ब्लू कलर, तो वहीं आराध्या येलो कलर के एथनिक वियर में बेहद ब्यूटीफुल दिखीं। अंबानी पार्टी से ऐश्वर्या राय और आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेखा का सदाबहार लुक
अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का सदाबहार लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने पॉपुलर कांजीवरम साड़ी लुक में नजर आईं। गोल्डन बॉर्डर वाली रेड साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगीं। इस दौरान उन्होंने मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

RekhaarrivedAmbaniGanesh UtsavAishwarya RaispotteddaughterAaradhya BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...