main page

स्टारप्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार' के जरिए एक बार फिर TV पर वापसी करेंगी Rekha

Updated 14 June, 2023 04:00:03 PM

दिग्गज अभिनेत्री रेखा स्टारप्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार' के जरिए एक बार फिर टेलीविजन स्क्रीन पर करेंगी वापसी...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस का शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' न केवल पुरानी पीढ़ी के लिए बल्कि युवा पीढ़ी के लिए भी एक क्लासिक और चर्चित शो रहा है। पेचीदा और खूबसूरत कहानी ने दर्शकों को अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। दिग्गज अभिनेत्री रेखा स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' विशेष उपस्थिति देंगी और यह स्टारप्लस के साथ उनका तीसरा जुड़ाव होगा। बॉलीवुड दिवा के पास एक विशेष आकर्षण है जो उन्हें कभी न खत्म होनेवाला सुंदरता के रूप में परिभाषित करता है। रेखा पहले सही  स्टारप्लस और 'गुम हैं किसी के प्यार' से जुड़ी हैं और जब दर्शकों ने उन्हें अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देखा, तो वे उनके व्यक्तित्व और उनकी सदाबहार सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो गए।

 

'गुम हैं किसी के प्यार' में के साथ रेखा का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा खास रहा है। बीते जमाने की खूबसूरत दिवा शो में एक विशेष उपस्थिति करने जा रही है और ऐसे में  आप सभी की तरह हम भी उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न आने वाला हैं। रेखा शो के नए कलाकारों का परिचय देंगी। यह शो अपने आप में एक विरासत रखता है और सई और विराट की विरासत को दर्शाने के लिए दिग्गज स्टार रेखा से बेहतर कौन हो सकता है?

 

जैसा कि सदाबहार रेखा 'गुम हैं किसके प्यार में' के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं, दर्शक निश्चित रूप से फिर से उनकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। 'गुम हैं किसी' के प्यार में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है।  यह शो स्टारप्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।  सोमवार से रविवार तक।

Content Editor: Sonali Sinha

RekhaGhum Hai Kisikey Pyaar MeiinGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin RekhaStarplus

loading...