main page

रेखा मानती हैं इस हीरोइन को खुद से बेहतर और खूबसूरत

Updated 18 December, 2017 11:11:55 AM

स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त कर चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर एक्ट्रेस मानती हैं। रेखा को शनिवार की रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया।

मुंबई: स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त कर चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर एक्ट्रेस मानती हैं। रेखा को शनिवार की रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया। 

Bollywood Tadka,smita patil image ,स्मिता पाटिल इमेज

रेखा ने पुरस्कार लेने के बाद कही ये बात 

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ। मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार (Smita Patil Memorial Award) मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है। रेखा ने कहा, "यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं। उन्होंने कहा, "मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं। मुझे यह 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया। आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं। बता दें कि इस कार्यक्रम में अमृता सुभाष, प्रतीक बब्बर और महान संगीतकार आनंदजी वीरजी शाह भी उपस्थित हुए।

: Konika

smita patil memorial awardsmita patilrekha imagesmemorial awardरेखास्मिता पाटिल की फोटोrekha ki photorekha picturerekha pic

loading...