main page

GHKPM: नए एक्टर्स के साथ सामने आया 'गुम है..' का नया प्रोमो, देखिए कैसी होगी सवि का कहानी!

Updated 24 June, 2023 10:39:25 AM

20 साल के लीप के बाद शो की नई कहानी का प्रोमो रिलीज हो गया है। 'गुम है किसी के प्यार में' में आगे सवि की कहानी को दिखाया जाएगा।

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' इतने दिनों दर्शकों को फुल टू एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं। खासकर सई और विराट के रूप में नील भट्ट और आयशा तो उनके फेवरेट बन गए, इसीलिए यह शो अक्सर टीआरपी के चार्ट में टॉप 5 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है। हालांकि अब इस सीरियल में फैंस सई और विराट को आगे नहीं देख पाएंगे क्योंकि शो में 20 साल लीप आने वाला है। ऐसे में शो की कहानी से लेकर लीड एक्टर्स तक सभी बदल जाएंगे। अब दर्शक यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अब इस शो में लीड एक्टर्स कौन होने वाले हैं। 

 

'गुम है किसी के प्यार में' नया प्रोमो हुआ रिलीज
'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने हाल ही में  इसका नया पोस्टर और प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी एक्टर्स ने 18 जून को इस शो के प्रोमों के लिए शूट किया था। वहीं इस शो की नई कहानी को हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा दर्शकों के सामने पेश कर रही हैं। 

नए प्रोमो की शुरूआत रेखा से होती है। एक्ट्रेस कहती हैं कि "किसी को सब मिल गया, जो मिली मोहब्बत में शिद्दत, हमें तो रब मिल गया। दिल की पहली जरूरत है मोब्बत.. और मोहब्बत की पहली शर्त है इज्जत। इसके बाद भाविक शर्मा और शक्ति अरोड़ा की झलक दिखाई देती है। बैकग्राउंड में रेखा कहती हैं कोई किसी को दिलो जान से चाहता है, लेकिन खानदानी इज्जत की खातिर उसे अपनाना पड़ता है किसी और को। पल भर में अनचाहा रिश्ता फर्ज बन जाता है और प्यार एक कर्ज। इसके बाद रेखा कहती हैं कि दिल फिर तड़पेंगे इंतजार में आखिर 'गुम है किसी के प्यार में'..... "

इस नए प्रोमो में साफतौर से जाहिर हो रहा है कि शो में फिर से लव ट्राएंगल की कहानी शुरू होने वाली है। अब देखना होगा कि शो के दर्शक सवि की इस नई कहानी को कितना प्यार देंगे। 

Content Editor: Varsha Yadav

गुम है किसी के प्यार में पोस्टरगुम है किसी के प्यार में नई कास्टGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin promoGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin castGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin bhavika sharmaghkkpm new posterbhavika sharma shakti arora

loading...