main page

पति आशुतोश राणे संग रेणुका ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, 48 की शेफाली ने भी ली कोविड की पहली डोज

Updated 07 April, 2021 09:01:00 AM

देशभर में डेडली वायरस कोरोना तेजी से फैल रहा है। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। ऐसे में इस बीच देशभर में टीकाकरण का काम भी जारी है। पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स ने कोरोना की पहली डोज ली। कोरोना डोज लेने वालों की लिस्ट में अभी एक्टर आशुतोष राणा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी रेणुका शहाणे शामिल हो गईं हैं।

मुंबई: देशभर में डेडली वायरस कोरोना तेजी से फैल रहा है। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। ऐसे में इस बीच देशभर में टीकाकरण का काम भी जारी है। 

Bollywood Tadka

पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स ने कोरोना की पहली डोज ली। कोरोना डोज लेने वालों की लिस्ट में अभी एक्टर आशुतोष राणा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी रेणुका शहाणे शामिल हो गईं हैं।

Bollywood Tadka

मंगलवार को इस कपल नेबीकेसी टीका केंद्र में कोविड-19 की पहली डोज ली। एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (54) ने अपने पति आशुतोष राणा (53) के साथ कोरोना वैक्सीन लेते की तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर उन्होंने  केंद्र के चिकित्सकों और नर्सों का उनकी सेवा के लिए धन्यवाद किया। रेणुका शहाणे ने लिखा-आज हमने टीके की पहली खुराक ली। टीका लगवाएं, मास्क पहने, सामाजिक दूरी बनाए रखें और अपने हाथ सेनेटाइज करते रहें।

रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा के अलावा 48 की एक्ट्रेस शेफाली शाह ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई। टीका लगवाने के बाद अपनी बिल्ली के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की।

Bollywood Tadka
बता दें कि अब तक अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, जया बच्चन, एश्वर्य राय, सलमान खान, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलमान खान, सैफ अली खान जैसे स्टार्स कोरोना की पहली डोज ले चुके हैं। 
हैं।

Content Writer: Smita Sharma

renuka shahaneashutosh ranashefali shahreceivefirst dosecovid 19 vaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...