main page

सेलेब्स ने 71वें गणतंत्र दिवस पर कुछ यूं दी देशवासियों बधाई, देखें तस्वीरें

Updated 26 January, 2020 12:28:38 PM

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्मी सितारें भी पूरे जोश में नजर आए। वरुण धवन, कियारा आडवाणी से लेकर डायना पेंटी तक ने इस मौके पर तस्वीरें शेयर कर देशवासियों को बधाई दी। एक्टर वरुण ने एक वीडियो शेयर कर देशभक्ति के गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्मी सितारें भी पूरे जोश में नजर आए। वरुण धवन, कियारा आडवाणी से लेकर डायना पेंटी तक ने इस मौके पर तस्वीरें शेयर कर देशवासियों को बधाई दी। एक्टर वरुण ने एक वीडियो शेयर कर देशभक्ति के गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया।  

Bollywood Tadka

वरुण धवन ने लिखा है कि लाखों बच्चों की तरह उनके के लिए भी गणतंत्र दिवस का मतलब हमेशा जल्दी उठना और रंगीन परेड को देखते हुए टीवी के पास बैठे रहना था और आज भी यह कुछ ऐसा है जो बिल्कुल भी नहीं बदला है। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा कि   कि  “अब भी, मैं गणतंत्र दिवस पर जल्दी उठता हूं और परेड को उत्साह से देखता हूं, हमारे घर में यह एक अनुष्ठान की तरह है।   

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। फोटो में कियारा ने गुलाबी और सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि चलो प्यार और इकजुटता का रंग फैलाएं सभी को गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद।
Bollywood Tadka
अभिनेत्री-डायना पेंटी ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि एक दिन जिसको याद किया जाए, एक दिन जिसके बारे में सोचा जाए और एक दिन जिस पर गर्व किया जा सके, गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद।  

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Varun Dhawankiara advanidiana pentyBollywood khabarBollywood updatesEntertainment news

loading...