main page

लड़कियों को रिया चक्रवर्ती की सलाह- 'इंस्टा ब्यूटी के जाल में न पड़ें, आप जैसे हैंं वैसे ही सुंदर'

Updated 08 January, 2022 01:50:46 PM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में पिछले दो सालों में आए उतार-चढ़ावों के बाद मजबूती से जीना सीख लिया है। इन दिनों वह कई मोटिवेशनल और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लड़कियों के लिए एक महत्वपूर्ण नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में पिछले दो सालों में आए उतार-चढ़ावों के बाद मजबूती से जीना सीख लिया है। इन दिनों वह कई मोटिवेशनल और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लड़कियों के लिए एक महत्वपूर्ण नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- "सभी लड़कियों के लिए; जैंटल रिमाइंडर- आप जैसे हैं वैसे ही सुंदर हैं! इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर के जाल में न पड़ें, मुझे आपके सभी डीएमएस मिलते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं और अपने बारे में महसूस करने का एकमात्र तरीका खूबसूरत है।" 

Bollywood Tadka


रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।


बता दें, इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने 2022 की शुरुआत में एक सकारात्मक और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था-"प्रिय मुझे, मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद, दयालु, मजबूत, धैर्यवान और लचीला होने के लिए धन्यवाद। मुझे उस महिला पर बहुत गर्व है जो आप बन गई हैं और मैं यहां हमेशा आपके साथ हूं। तो, चिन अप, बेबी गर्ल, आपको यह मिल गया है। नया साल मुबारक हो। आपका वास्तव में, आपका इनर सेल्फ। 

Content Writer: suman prajapati

Rhea ChakrabortyadvicegirlsInstagram beautyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...