main page

आज होगी रिया और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई, होगी बेल या फिर काटनी पड़ेगी जेल

24 September, 2020 02:24:10 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। आज रिया और शौविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोट में सुनवाई होगी। रिया की सुनवाई पहले बुधकार को होनी थी पर बारिश के कारण नही हो सकी। वैसे रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। अगर आज रिया को जमानत नहीं मिली तो उसे कम से कम छह अक्टूबर तक भायखला जेल में रहना ही पड़ेगा।

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। आज रिया और शौविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोट में सुनवाई होगी। रिया की सुनवाई पहले बुधकार को होनी थी पर बारिश के कारण नही हो सकी। वैसे रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। अगर आज रिया को जमानत नहीं मिली तो उसे कम से कम छह अक्टूबर तक भायखला जेल में रहना ही पड़ेगा।

Bollywood Tadka
बता दें रिया को एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया को 22 तारीख तक 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत पर भेजा गया था। रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रिया की पेशी हुई थी। विशेष एनसीबी अदालत अदालत ने न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ा दिया। सुशांत केस अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी सामने आए हैं। जिनमें  दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश सहित कई  शामिल हैं। एनसीबी इन स्टार्स को समन भेज चुकी है। बहुत जल्द एनसीबी इन्हें पूछताछ के लिए भुलाने वाली है।

Bollywood Tadka


rhea chakraborty and showik chakrabortybail plea hearingtodaydrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...