main page

खुलासाः गूगल पर नाम सर्च कर रिया ने आध्यात्मिक गुरु से किया था संपर्क, करवाया था सुशांत के डिप्रेशन का इलाज

Updated 17 August, 2020 05:36:20 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।अब तक मामले में जो भी खुलासे हुए हैं, उनमें ज्यादातर कहीं न कहीं रिया चक्रवर्ती का नाम जरूर शामिल है। अब हाल ही में ठाणे बेस्ड आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2019 में रिया ने उन्हें बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में है और इसके बाद दो दिन लगातार उनकी सुशांत से मुलाकात हुई थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।अब तक मामले में जो भी खुलासे हुए हैं, उनमें ज्यादातर कहीं न कहीं रिया चक्रवर्ती का नाम जरूर शामिल है। अब हाल ही में ठाणे बेस्ड आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2019 में रिया ने उन्हें बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में है और इसके बाद दो दिन लगातार उनकी सुशांत से मुलाकात हुई थी।

Bollywood Tadka


हाल ही में सदाशिव जोशी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो कॉर्नर-स्टोन रेसिडेंस में सुशांत से दो बार मिले थे। 22 और 23 नवंबर को वो सुशांत से मिले थे और उन्हें आशीर्वाद दिया था। 23 नवंबर उन्हें रिया का फोन आया था, जिसमें उन्होंने कहा ता कि सुशांत बहुत अच्छे हैं। उसके बाद हम तीनों ने एक साथ लंच भी किया था।

Bollywood Tadka
गूगल पर जोशी से मिली थी रिया
जोशी ने बताया कि डिप्रेशन का शिकार लोग मुझे गूगल पर सर्च करते हैं, रिया ने भी मुझे गूगल पर सर्च किया था। रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में हैं। जोशी का कहना है कि जब वो सुशांत से मिले थे तो वो डिप्रेशन में थे और इलाज के बाद वो 90 फीसदी ठीक हो गए थे।

Bollywood Tadka
जोशी ने बताया कि बांद्रा पुलिस ने फोन करके उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वो एंजियोग्राफी के कारण वहां नहीं जा सके थे। लेकिन मैने पुलिस को कहा था कि मैंने जो कुछ भी किया, वह रिकॉर्ड में हैं। मैं आपको भेज सकता हूं।"

Bollywood Tadka


जोशी के मुताबिक, वो सुशांत से पहले दिवंगत उद्योगपति धीरूभाई अंबानी, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एन. धरम सिंह और मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल बलराम जाखड़ समेत कई लोगों का इलाज कर चुके हैं।
बता दें खबरें सुनने में आई थीं कि कोई तांत्रिक सुशांत के घर में पाठ पूजा करता था। रिया ने भी सुशांत के नाम से कई बार तांत्रिक को पाठ-पूजा के लिए बुलाया था। यह भी कहा गया था तांत्रिक महीने में दो से तीन बार सुशांत के घर आया करता था।
बता दें सुशांत सिंह सुसाइड केस में रिया से एक नहीं कई बार पूछताछ हो चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी है। इस दौरान रिया ने कई चौकाने वाले खुलासे भी किए है। रिया के अलावा उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, सुशांत की बहन मीतू समेत कई लोगों से निदेशालय पूछताछ कर चुका है।  
  

Edited By: suman prajapati

Rhea ChakrabortyapproachedSpiritual healergoogletreatsushantBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...