main page

ब्लैक लेदर ड्रेस में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड का बोल्ड लुक, सोफे पर लेट रिया चक्रवर्ती ने दिए कातिलाना पोज

Updated 30 September, 2022 01:49:36 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने काफी उतार चढ़ाव देखे।  सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें एक्टर की मौत जिम्मेदार बताया। यहां तक कि ड्रग्स मामले में रिया को जेल की हवा तक खानी लड़ी। हालांकि रिया इन सब चीजों से घबराई नहीं और उनका डटकर मुकाबला करती हैं। समय लगा लेकिन धीरे-धीरे रिया की लाइफ पटरी पर लौट आई है।अब रिया चक्रवर्ती आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं।रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई इवेंट्स में भी नजर आती हैं। हाल ह

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने काफी उतार चढ़ाव देखे।  सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें एक्टर की मौत जिम्मेदार बताया। यहां तक कि ड्रग्स मामले में रिया को जेल की हवा तक खानी लड़ी। हालांकि रिया इन सब चीजों से घबराई नहीं और उनका डटकर मुकाबला करती हैं। समय लगा लेकिन धीरे-धीरे रिया की लाइफ पटरी पर लौट आई है।

Bollywood Tadka

अब रिया चक्रवर्ती आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं।रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई इवेंट्स में भी नजर आती हैं। हाल ही में रिया ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रिया ने ब्लैक लेदर आउटफिट में नजर आई थीं। थाई हाई स्लिट ड्रेस में रिया बेहद हॉट लग रही थीं। रिया की ये गाउन स्ट्रैपी है जिसे उन्होंने ब्रालेस होकर पहना है जो कि तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

अपने लुक को रिया ने हाई पोनीटेल बना कर कंप्लीट किया। इसके साथ ही सिल्वर कलर की हाई हील्स को कैरी किया था।  कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही थीं।  रिया की ये  तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर भी अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। वह अपने हर लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया आखिरी बार 2021 में आए फिल्म 'चेहरे' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अन्नू कपूर और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyBold Lookblack leather outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...