main page

कभी हिम्मत मत हारोः 2 साल बाद काम पर लौटीं रिया चक्रवर्ती, वीडियो शेयर कर बोलीं- सबसे कठिन समय में मेरे साथ...

Updated 12 February, 2022 04:33:47 PM

अपने काम के प्रति डेडिकेशन और पॉजिटिव दृष्टिकोण रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत के विवाद के बाद नॉर्मल रोटीन में वापस आ रही है। एक्ट्रेस ने दो साल बाद फिर से काम शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपना एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने खास नोट भी लिखा।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने काम के प्रति डेडिकेशन और पॉजिटिव दृष्टिकोण रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत के विवाद के बाद नॉर्मल रोटीन में वापस आ रही है। एक्ट्रेस ने दो साल बाद फिर से काम शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपना एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने खास नोट भी लिखा।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रिया चक्रवर्ती स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बालो पर हैडफोन लगाए हुए हैं और ब्लैक पैंटसूट में वो गॉर्जियस लग रही है। अपना यह वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''कल मैं दो साल बाद काम गई। मेरे सबसे कठिन समय में मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।
कोई बात नहीं, सूरज हमेशा चमकता है ️
कभी हार मत मानो!''


रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंटक र इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 14 जून, 2020 को कथित बॉयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह रापजूत के निधन के बाद रिया की लाइफ में बहुत मुश्किल दौर आया था। उन पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था, लेकिन जिंदगी के बुरे पड़ाव से गुजरते हुए एक्ट्रेस ने कभी हार नहीं मानी और मजबूती से परिस्थितियों का सामना किया। अब वह बुरे वक्त के बाद फिर से अपनी लाइफ में नॉर्मल हो गई हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea ChakrabortyreturnedworkyearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...