main page

SSR Case: 90 दिनों में सुशांत के अकाउंट से रेहा ने खर्च किए 3 करोड़ रुपए

02 August, 2020 05:10:13 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की बिहार पुलिस बेहद ही बारीकी से जांच कर रही है। मुंबई पुलिस के साथ मिलकर बिहार पुलिस सुशांत की मौत के कारण का पता लगाने के लिए कई कोशिशें कर रही है।बिहार पुलिस में अब तक कई लोगों से पूछताछ की है जिनमें अंकिता लोखंडे, मीतू सिंह और सुशांत का हाउस स्टाफ सदस्य भी शामिल हैं।

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की बिहार पुलिस बेहद ही बारीकी से जांच कर रही है। मुंबई पुलिस के साथ मिलकर बिहार पुलिस सुशांत की मौत के कारण का पता लगाने के लिए कई कोशिशें कर रही है।बिहार पुलिस में अब तक कई लोगों से पूछताछ की है जिनमें अंकिता लोखंडे, मीतू सिंह और सुशांत का हाउस स्टाफ सदस्य भी शामिल हैं। हाल ही में बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान भी दर्ज किया है। इसी बीच अब खबर आई है कि रेहा चक्रवर्ती को लेकर बिहार पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है। ये जरूरी जानकारी एक्टर के अकाउंट से जुड़ी है।

Bollywood Tadka

 

बिहार पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो रेहा ने पिछले 3 महीनों में सुशांत के अकाउंट से 3 करोड़ रुपए खर्च किए थे। 90 दिनों में 3 करोड़ रुपए जितनी बड़ी रकम आखिर रेहा ने कहां खर्च की थी इसका पता लगाने के लिए अब बिहार पुलिस जांच कर रही है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि रेहा के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय ये पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि क्या रेहा ने सुशांत के पैसे की मदद से अपनी ब्लैक मनी को व्लहाइट करने की कोशिश तो नहीं की है। वहीं फिलहाल बिहार पुलिस सुशांत के खातों की जांच कर रही है। बिहार पुलिस की टीम सुशांत के बैंक अकाउंट की डिटेल ले रही है।

इस केस में रेहा के खिलाफ एक के बाद एक कई सबूत मिलते जा रहे हैं लेकिन अब तक एक्ट्रेस पूछताछ के लिए आगे नहीं आ रही हैं। खबर तो यह भी है कि रेहा अंडरग्राउंड हो गई है उन्होंने अपने फोन स्विच ऑफ कर दिए हैं। लेकिन बिहार पुलिस के आला अधिकारी अपने बयान में साफ तौर पर कहते नजर आ रहे हैं कि रेहा के खिलाफ सबूत इकट्ठा होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी और रेया को जमीन से खोदकर भी निकाल लिया जाएगा।


Rhea chakrabortyspend3 croreSushant singhaccountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...