main page

SSR Sucide Case: पिछले 11 महीनों से सुशांत के पैसो पर जी रही थी रेहा, पिन कोर्ड और पासवर्ड की थी जानकारी

18 July, 2020 10:21:01 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस छानबीन कर आए दिन कुछ ना कुछ नए खुलासे जरूर हो रहे हैं। हालाकि ये बात अलग है कि अभी तक पुलिस को इस केस में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा, जिससे कि सुशांत के सुसाइड मामले को संदिग्ध करार दिया जा सके।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस छानबीन कर आए दिन कुछ ना कुछ नए खुलासे जरूर हो रहे हैं। हालाकि ये बात अलग है कि अभी तक पुलिस को इस केस में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा, जिससे कि सुशांत के सुसाइड मामले को संदिग्ध करार दिया जा सके।

Bollywood Tadka

इसी बीच शुक्रवार को इस केस में एक नया खुलासा हुआ। दरसअसल, पुलिस को सुशांत के बैंक अकाउंट के विवरण मिले हैं जिससे उन्हें पता चला है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती भी उनके क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया करती थीं। खबरों के अनुसार सुशांत के बैंक अकाउंट के विवरण मिले हैं जिसके पिछले 11 महीनों के रिकॉर्ड बताते हैं कि सुशांत के डेबिट कार्ड और डेबिट कार्ड से रेहा भी शॉपिंग करती थीं।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट बताती है कि रेहा के पिछले साल के यूरोप टूर का खर्चा भी सुशांत ने ही उठाया था। इतना ही नहीं सुशांत का क्रेडिट और डेबिट कार्ड का पिन कोड और पासवर्ड की जानकारी भी रेहा के पास थी। रेहा सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को अपने साथ लेकर बाहर निकलती थीं और कई दिन तक यह कार्ड रेहा के पास ही रहते थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत मामले में पुलिस अब तक कई लोगों से  पूछताछ कर चुकी है। इसके साथ ही पुलिस सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स की भी जांच करवा चुकी है। वहीं पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत का मामला पूरी तरह से सुसाइड की ओर इशारा करता है।


rhea chakrabortysushant singh rajputcredit debit cardbank detailssuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...